Bhilwara: कार सवारों ने खुद को फर्जी सरकारी अफसर बताकर दी महिलाओं को लिफ्ट, फिर की लूट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1838927

Bhilwara: कार सवारों ने खुद को फर्जी सरकारी अफसर बताकर दी महिलाओं को लिफ्ट, फिर की लूट

Bhilwara News Today: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के रायला थाना क्षेत्र में महिलाओं के आभूषण ठगने वाले गिरोह ने भीलवाड़ा से आई दो बहनों का इंतजार कर रही चौराहे पर खड़ी महिला को लिफ्ट देकर आभूषण ठगी की वारदात को अंजाम दिया है.

Bhilwara: कार सवारों ने खुद को फर्जी सरकारी अफसर बताकर दी महिलाओं को लिफ्ट, फिर की लूट

Bhilwara News: जिले के रायला थाना क्षेत्र में महिलाओं के आभूषण ठगने वाले गिरोह ने भीलवाड़ा से आई दो बहनों का इंतजार कर रही चौराहे पर खड़ी महिला को लिफ्ट देकर आभूषण ठगी की वारदात को अंजाम दिया है.

रायला थाने में दी गई शिकायत में कुंडिया निवासी रानी पत्नी मंगल सिंह रावणा राजपूत ने कहा है कि वह मंगलवार दोपहर 12.30 बजे सरेरी चोराहे से अपने घर कुंडिया जाने के लिए भीलवाड़ा से बस में आ रही दो बहनों का इंतजार कर रही थीं. इसी दौरान एक मारुति कार मेरे पास आकर रुकी. कार सवार ने पूछा यह रास्ता किस तरफ जाएगा? इतने में बताया कि यह रास्ता कुंडिया की तरफ जाएगा. 

यह भी पढ़ें- CMR में बड़ी स्क्रीन पर दिखाई गई चंद्रयान की लैंडिंग, CM गहलोत ने ISRO टीम को दी बधाई

 

बदमाशों ने बातों के जाल में फंसा कर बोला कि आपको किस तरफ जाना है इतने में कुंडिया जाने की बात कही और कार सवार ने मेरी दो बहनें चांदी देवी और दुर्गा देवी को भी बस से उतरने के बाद कार में बिठाकर कुंडिया रास्ते की तरफ ले गया. बदमाशों ने महिलाओं से कार में बैठे-बैठे बातचीत का दौर जारी रखते हुए कहा कि आपके पास किसी प्रकार का कोई हथियार तो नहीं है क्योंकि आजकल समय सही नहीं है और मेरी यह गाड़ी सरकारी विभाग में लगी हुई है. 

महिलाओं से क्या बोले कार चालक बदमाश 
कार चालक बदमाश ने महिला को कहा कि आपने यह जो आभूषण पहन रखे उसे भी आप खोलकर एक लिफाफे में रखकर मेरे सिग्नेचर कर देता हुआ जिससे आप को आगे किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं आएगी क्योंकि अगर किसी प्रकार कोई घटना हो जाती है तो हमारे सीनियर अधिकारी अनजान महिला को गाड़ी में बैठाने से मना करते हैं. इतने में नज़रें चुराकर बदमाशों ने लिफाफे को बदलकर महिला को दे दिया. जब महिला अपने गांव कुंडिया उतरी तब लिफाफा खोलकर देखा तो इसमें लोहे की पत्तियां निकली. 

क्या कहना है रायला थाना अधिकारी महावीर प्रसाद शर्मा का 
रायला थाना अधिकारी महावीर प्रसाद शर्मा का कहना है कि महिला के साथ हुई धोखाधड़ी की सूचना जब मिली तो पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई और घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों तक पहुंचने के प्रयास शुरू कर दिए है.

 

Trending news