Bhilwara news: दिनदहाड़े चोरियों को अंजाम देने वाली बागरीया गैंग चढ़ी गुलाबपुरा पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1916402

Bhilwara news: दिनदहाड़े चोरियों को अंजाम देने वाली बागरीया गैंग चढ़ी गुलाबपुरा पुलिस के हत्थे

Bhilwara latest news:  राजस्थान के भीलवाड़ा  में जानकारी के अनुसार हाल ही में आगूचा गांव में आयोजित हुए मेले में एक परिवार गया हुआ था. जहां जिलेपर सूने मकान को दिनदहाड़े निशाना बनाते हुए बागरीया गैंग ने रामपुरा स्थित मकान के ताले तोड़कर घर में रखे अलमारी व पलंग के अंदर से कीमती सोने व चांदी के आभूषण चुरा लिए.

Bhilwara news: दिनदहाड़े चोरियों को अंजाम देने वाली बागरीया गैंग चढ़ी गुलाबपुरा पुलिस के हत्थे

Bhilwara news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में जानकारी के अनुसार हाल ही में आगूचा गांव में आयोजित हुए मेले में एक परिवार गया हुआ था, जहां पर सूने मकान को दिनदहाड़े निशाना बनाते हुए बागरीया गैंग ने रामपुरा स्थित मकान के ताले तोड़कर घर में रखे अलमारी व पलंग के अंदर से कीमती सोने व चांदी के आभूषण चुरा लिए व नगदी लेकर फरार हो गए. इसी तरह बराटिया में चोरी की वारदात को इसी गैंग द्वारा अंजाम दिया गया. 

यह भी पढ़े- प्रदेश में सक्रिय होगा नया पश्चिमी विक्षोभ, 24 घंटों के लिए जारी हुआ इन जिलों के लिए अलर्ट

थाना अधिकारी सुगंन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बागरिया गैंग द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिनदहाड़े दिया जाता था, वहीं लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क लेकर भी चोरी के उपरांत फरार हो जाते थे. आगूचा क्षेत्र के बराटिया व आगूचा के रामपुरा में दिनदहाड़े बागरिया गैंग के चोरों ने घटना को अंजाम दिया है, व लगभग 15 लाख से अधिक रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया था. 

यह भी पढ़े- किसी की बीवी बनने से पहले लड़कियां जान लें ये बातें

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर बढ़ती हुई चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए गुलाबपुरा पुलिस उपाधीक्षक लोकेश मीणा के व थाना अधिकारी सुगन सिंह के निकटतम सुपरविजन में टीम का गठन किया गया . टीम में उमराव प्रसाद, अमरचंद, विजयपाल, इत्यादि का विशेष सहयोग रहा. जिसने एक माह के भीतर ही बागरिया गैंग का खुलासा करते हुए 2 लोग को चोरी के माल सहित गिरफ्तार कर लिया है. उंखलिया निवासी दुर्गा लाल व रतनलाल बागड़िया को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़े- 22 साल की हसीना अवनीत कौर ने शेयर की कातिलाना तस्वीरें, फैंस हुए घायल

Trending news