Bhilwara News: मुखबिर की सूचना पर भीलवाड़ा पुलिस का बड़ा एक्शन,जुआ सट्टा खेलते 14 जुआरी गिरफ्तार
Advertisement

Bhilwara News: मुखबिर की सूचना पर भीलवाड़ा पुलिस का बड़ा एक्शन,जुआ सट्टा खेलते 14 जुआरी गिरफ्तार

Bhilwara News: भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना इलाके में बडला चौराहे जुआ सट्टा गिरोह पर बड़ा एक्शन लिया है. बता दें कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जुआरियों पर नकैल कसी है.

 

फाइल फोटो.

Bhilwara News: भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना इलाके में बडला चौराहे पर स्थित एक होटल पर मुखबिर की सूचना पर जुआ सट्टा खेलते 14 जुआरियों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने ₹8 लाख रुपए से ज्यादा की नगदी बरामद की है.

 छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया

कोतवाल राजपाल सिंह ने बताया की बडला चौराहे पर स्थित होटल जेड पर जुआ सट्टे खेले जाने की मुखबिर के जरिए सूचना मिली,जिसके आधार पर डीएसटी और पुलिस टीम ने छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया.

इंद्रमाल गुर्जर को मौके से गिरफ्तार किया गया

 टीम को मौके पर होटल मालिक दीपक भदादा,अजय सिंह, विकास, हेमंत पूरी, बजरंग माली, नारायण जाट, राजकुमार केसवानी, सौरभ माहेश्वरी, विष्णु सोनी, सुमित माहेश्वरी, बाल मुकंद सोनी, भेरूलाल माली, प्रवीण धुरानी और इंद्रमाल गुर्जर को मौके से गिरफ्तार किया गया.

 

नामचीन लोगों के साथ ही कांग्रेस नेता का पुत्र भी शामिल है

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से 8 लाख 23 हजार रुपए की नगदी भी बरामद किए है. होटल जेड के चोथी मंजिल पर जुआरियों द्वारा ताश के पत्तों पर दाव लगाया जा रहा है. पुलिस दाव पर लगे रुपयों के साथ ही आरोपियों के वाहनों को भी जब्त किया है. गिरफ्तार आरोपियों में शहर के कई नामचीन लोगों के साथ ही कांग्रेस नेता का पुत्र भी शामिल है.

जुआरियों पर पुलिस के एक्शन से हड़कंप मच गया है, बता दें कि कई बड़े लोगों के नाम होने से ये मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- pali News: शराबी पति से परेशान होकर महिला ने उठाया ये कदम, बिखर गया परिवार, जांच शुरू

 

Trending news