Bhilwara: गुस्साए परिजनों ने तोड़े सारे रिश्ते-नाते, छपवा डाली जिंदा बेटी की शोक संदेश, वजह जान रह जाएंगे दंग
Advertisement

Bhilwara: गुस्साए परिजनों ने तोड़े सारे रिश्ते-नाते, छपवा डाली जिंदा बेटी की शोक संदेश, वजह जान रह जाएंगे दंग

भीलवाड़ा ज़िले के मंगरोप थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में नाराज़ पिता ने बाकायदा शोक संदेश छपवाकर अपने रिश्तेदारों और संबंधियों को मृत्यु भोज के लिए बुलाया. 19 साल की युवती ने  पिता की मर्ज़ी के खिलाफ प्रेम विवाह किया तो गुस्साए परिजनों ने बेटी से सारे रिश्ते नाते तोड़ लिए.

Bhilwara: गुस्साए परिजनों ने तोड़े सारे रिश्ते-नाते, छपवा डाली जिंदा बेटी की शोक संदेश, वजह जान रह जाएंगे दंग

Bhilwara News: बच्चों की परवरिश, पढ़ाई लिखाई उसके सपने सजाने के लिए अपने सपने कुर्बान कर देते है, ताकि उसकी जिंदगी में कोई कमी ना रहे, क्योंकि वो एक पिता है. वो तब ठगा महसूस करता है जब उनके ही बच्चे उनके अरमानों पर पानी फेर देते है. भीलवाड़ा ज़िले के मंगरोप थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां 19 साल की युवती ने घरवालों की मर्ज़ी के खिलाफ किया प्रेम विवाह किया. इसके माता पिता इतने आहत हुए कि गुस्साए परिजनों ने बेटी से सारे रिश्ते नाते तोड़ लिए और ज़िंदा बेटी की शोक पत्रिका छपवा डाली.

भीलवाड़ा जिले के मंगरोप थाना क्षेत्र में जिंदा बेटी की शोक पत्रिका छपवाई

हद तो तब हो गई जब लड़की के परिजनों ने शोक पत्रिका छपवा मृत्यु भोज(पीहर गोहनी) में लोगों को आमंत्रित तक कर दिया. ये शोक पत्रिका सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि लड़की 18 मई को घर से लापता हुई थी. इसके बाद इसके माता पिता हमीरगढ़ थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें- जयपुर: भाई ही निकला हत्यारा, 13वीं चाबी और 100 CCTV फुटेज से खुला हत्या का राज

जब परिजनों को पता लगा कि मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किया तो इनका ग़ुस्सा फूट पड़ा. पुलिस के समक्ष युवती पेश हुई  और कहा अपनी मर्जी से किया प्रेम विवाह किया.  जब लड़की ने लड़के के साथ रहने कि जताई इच्छा तो पुलिस ने लड़के के साथ भेज दिया.

 पिता की मर्ज़ी के खिलाफ किया प्रेम विवाह किया तो...

इस घटना से इलाके के लोग स्‍तब्‍ध हैं. लड़की ने परिजनों की बगैर सहमति के शादी की थी इससे नाराज उसके पिता ने मरा हुआ मानकर शोक संदेश छपवा दिया. बेटी की इस हरकत से आहत पिता ने भी उससे सारे रिश्ते तोड़ लिए. उन्होंने बेटी को मृत समझकर उसका मृत्यु भोज आयोजन करने की ठान ली. नाराज़ पिता ने बाकायदा शोक संदेश छपवाकर अपने रिश्तेदारों और संबंधियों को मृत्यु भोज के लिए निमंत्रण भेजा है.

 

 

 

Trending news