Bhilwara Crime News: बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में युवक पर किया हमला,कार चढ़ा जान से मारने का प्रयास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2182308

Bhilwara Crime News: बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में युवक पर किया हमला,कार चढ़ा जान से मारने का प्रयास

Bhilwara Crime News: शहर के रीको एरिया में एक युवक पर फिल्मी अंदाज में गाड़ियों से आये बदमाशों ने हमला कर दिया गया.करीब एक दर्जन से अधिक हथियारों से लैस बदमाशों ने युवक के साथ जमकर मारपीट करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

Bhilwara Crime News

Bhilwara Crime News: शहर के रीको एरिया में एक युवक पर फिल्मी अंदाज में गाड़ियों से आये बदमाशों ने हमला कर दिया गया.करीब एक दर्जन से अधिक हथियारों से लैस बदमाशों ने युवक के साथ जमकर मारपीट करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.घायल युवक को इलाज के भीलवाड़ा के महात्मा गांधी और बाद में हालत गंभीर होने पर उसे निजी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया . 

सूचना मिलने के बाद कोतवाली ,प्रताप नगर सहित सुभाष नगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली .घायल व्यक्ति ने मजदूर यूनियन के अध्यक्ष पन्नालाल चौधरी पर हमला करवाने और पुलिस पर भी मिलीभगत करने का आरोप लगाया है .

मामला शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के रीको एरिया का है .यहां एक फैक्ट्री में काम करने वाले युवक कमल गुर्जर पर शुक्रवार शाम करीब एक दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने हमला कर दिया .घायल कमल ने बताया कि वह रीको एरिया में फैक्ट्री में काम करता है. 

करीब डेढ़ साल पहले वह पन्नालाल चौधरी के साथ काम करता था.ये लोग उद्योगपतियों को परेशान कर उनसे वसूली करते. इनका काम काज गलत होने से उसने काम छोड़ दिया. इसी को लेकर इन लोगों ने उससे रंजिश पाल रखी थी. इसके बाद से उसके पीछे गुंडे छोड़ रखे थे. 

आज जब स्वास्तिका फैक्ट्री से निकला और एसआरएस फैक्ट्री के गेट के नजदीक पहुंचा.वहां उसे मारने के लिए क्रेटा गाड़ी उसकी बाइक के ऊपर चढ़ा दी. इसके चलते वो नीचे गिर गया , पीछे से बोलेरो आई उसे भी उसके ऊपर चढ़ा मारने का प्रयास किया . 

उसकी दोनों टांगे तोड़ दी गई .इसके बाद गाड़ी से 1 दर्जन से ज्यादा लोग निकले. पाइप, हॉकी स्टिक, पत्थर से हमला कर दिया. इस दौरान हमलावरों ने कहा कि इसे गोली मार दो, पन्नालाल चौधरी का आदेश है. सारी समस्या ही खत्म हो जायेगी. कमल ने बताया की लादूलाल माली, राजू, कन्हैयालाल माली, कन्हैयालाल गढ़वाल, राजकुमार, मुकेश तेली को जानता हूं. 

कन्हैया लाल के साथ में राजकुमार व मुकेश पाइप लेकर आये थे. कन्हैयालाल ने पत्थर उठाया. बाकी लोग नकाबपोश थे. पीड़ित ने एसपी से हमलावरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने और परिवार को सुरक्षा दिलाने की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update:प्रदेश में मौसम के मिजाज से सब हैरान,मौसम विभाग ने इन जिलों में जारी किया अलर्ट

Trending news