Bhilwara Crime News:मामूली विवाद ने लिया विकराल रूप,झगड़े के बाद हुई फायरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2151386

Bhilwara Crime News:मामूली विवाद ने लिया विकराल रूप,झगड़े के बाद हुई फायरिंग

Bhilwara Crime News:राजस्थान के हमीरगढ़ में रास्ते में गाड़ी साइड को लेकर हुए मामूली विवाद ने बड़ा रूप ले लिया .घटना के बाद दो पक्ष आमने सामने हो गए.जिसकी साईड को लेकर अकिंत खटीक और रोहित खटीक से विवाद हो गया.

Bhilwara Crime News

Bhilwara Crime News:राजस्थान के हमीरगढ़ में रास्ते में गाड़ी साइड को लेकर हुए मामूली विवाद ने बड़ा रूप ले लिया .घटना के बाद दो पक्ष आमने सामने हो गए.मारपीट के बाद एक पक्ष में दूसरे पक्ष के घर के बाहर करीब 4 फायर किए .

मामला हमीरगढ़ थाना क्षेत्र का है .हमीरगढ़ कस्बे में शुक्रवार रात लगभग 11 बजे रामभंवर सिंह,पप्पु सिंह,डुंगर सिंह व दिपक भाम्भी ने अपनी टवेरा कार रोड के बीच मे खडी कर रखी थी. जिसकी साईड को लेकर अकिंत खटीक और रोहित खटीक से विवाद हो गया . 

रामभंवर ने अकिंत व रोहित के साथ मारपीट की गई. अकिंत व रोहित अपने मोहल्ले मे चले गये तो चारों आरोपी भी उनके पीछे उनके मोहल्ले में आ गये . यहां अकिंत , रोहित व उसके साथियो ने चारों के साथ मारपीट कर दी . देर रात वे चारों अपने कुछ साथियों के साथ अकिंत के घर पहुंचे और बन्दुक से फायर कर दिये . घटनाक्रम के बाद अंकित के पिता राजकुमार खटीक नें हमीरगढ़ थाने में चारों आरोपियों पर कानूनी करवाई को लेकर मामला दर्ज करवाया .

एसपी राजन दुष्यन्त ने घटना की गम्भीरता को देखते हुये अपराधियों को पकड़ने के लिए अति. पुलिस अधीक्षक विमल सिंह व पुलिस उप अधीक्षक लक्ष्मणराम के सुपरविजन मे हमीरगढ थानाप्रभारी दिलीप सिंह ने एक एक टीम का गठन किया . 

इस मामले के चारों आरोपी राम भंवर सिंह , डूंगर सिंह , पप्पू सिंह और दीपक भांभी को गिरफ्तार कर लिया है .वारदात में प्रयुक्त टवेरा कार और मोटरसाइकिल को भी जप्त किया है .चारों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है .

यह भी पढ़ें:Jaipur News:चिकित्सा मंत्री ने SMS अस्पताल में नवनिर्मित लॉण्ड्री का किया लोकार्पण,कार्यप्रणाली के बारे में ली जानकारी

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: क्या चूरू लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे राहुल कस्वां?

Trending news