भीलवाड़ा- मांडल क्षेत्र में हथियार फरोख्त की पनप रही खेप, 15 दिन में 5 आरोपी गिरफ्त में
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1905647

भीलवाड़ा- मांडल क्षेत्र में हथियार फरोख्त की पनप रही खेप, 15 दिन में 5 आरोपी गिरफ्त में

Bhilwara latest news:  राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में हथियारों की खरीद फरोख्त की वारदाते बढ़ती जा रही हैं. आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पुलिस ने अभियान चलाकर कर अवैध हथियार खरीद फरोख के तार खोजने में जुटी हुई है. इसी के चलते विगत 15 दिनों में पुलिस ने पांच आरोपियों की गिरफ्तारी सहित तीन पिस्टल बरामद की है. 

भीलवाड़ा- मांडल क्षेत्र में हथियार फरोख्त की पनप रही खेप, 15 दिन में 5 आरोपी गिरफ्त में

Bhilwara news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में हथियारों की खरीद फरोख्त की वारदाते बढ़ती जा रही हैं. आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पुलिस ने अभियान चलाकर कर अवैध हथियार खरीद फरोख के तार खोजने में जुटी हुई है. इसी के चलते विगत 15 दिनों में पुलिस ने पांच आरोपियों की गिरफ्तारी सहित तीन पिस्टल बरामद की है. पुलिस ने बीती देर रात कार्रवाई करते हुए क्षैत्र से दो पिस्टल सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़े- असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश हैं ‘बाहुबली’ की मां शिवगामी देवी, लुक्स देख हो जाएंगे फिदा

चौकी प्रभारी चिराग अली कायमखानी ने बताया कि क्षैत्र में गश्त के दौरान क्षेत्र के देवनारायण मन्दिर स्टेशननगर के पास पहुंच नाकाबन्दी के दौरान मुखबीर की सुचना के आधार पर भैरूलाल पिता उदय लाल तेली निवासी सोफिया कालेज के पास सुन्दर नगर भीलवाडा को नाकाबन्दी के दौरान डिटेन कर चैक किया तो कब्जे से एक पिस्टल और जिन्दा कारतुस बरामद हुआ एंव दुसरी टीम हेड कांस्टेबल अनिल कुमार ने मय जाप्ता कोठारी नदी की पुलिया पर बनवारी लाल पिता नन्दलाल अहीर निवासी नन्दराय जिला भीलवाडा के कब्जे से एक पिस्टल व दो कारतूस बरामद किये है. 

यह भी पढ़े- भैंस ने निगल लिया डेढ़ लाख का सोना, किसान ने तुरंत करवाया ऑपरेशन, लगे 65 टांके

टीम द्वारा पूर्व में अभियुक्त जोरावर सिहं पिता गिरधारी सिहं राजपूत उम्र 18 वर्ष निवासी बावडी व लक्ष्मण पुत्र मिठू लाल साहू उम्र 20 साल निवासी टोंकरवाड़, शम्भूगढ़ को गिरप्तार किया जा चुका है, साथ ही आर्म्स एक्ट में गिरप्तार कर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

यह भी पढ़े- थे चिंता क्यों करो...चिंता मत करो... किसानों के जमीन नीलामी वाले पोस्टर पर घिरी बीजेपी, किसान ने खटखटाया सीएम गहलोत का दरवाजा, कहा बीजेपी से हुआ विश्वास खत्म

Trending news