सांसद रंजीता कोली ने बुलाई मंडलों अध्यक्षों की बैठक,हाथापाई की आई नौबत, यहां देखिए Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1733440

सांसद रंजीता कोली ने बुलाई मंडलों अध्यक्षों की बैठक,हाथापाई की आई नौबत, यहां देखिए Video

भरतपुर न्यूज: सांसद रंजीता कोली की बुलाई गई मंडलों अध्यक्षों की बैठक में हाथापाई की नौबत आ गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. जानिए ये पूरा मामला क्या है?  साथ ही देखिए घटना का पूरा वीडियो.

सांसद रंजीता कोली ने बुलाई  मंडलों अध्यक्षों की बैठक,हाथापाई की आई नौबत, यहां देखिए Video

भरतपुर: भरतपुर में भाजपा सांसद रंजीता कोली की ओर से बुलाई गई मंडलों अध्यक्षों की बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि बैठक में हाथापाई तक की नौबत आ गई. जिसक बाद सांसद रंजीता कोली को बीचबचाव करना पड़ा. सांसद की इस बैठक में पार्टी जिला अध्यक्ष ऋषि बंसल सहित, पार्टी के कई बड़े नेताओं ने दूरी बनाई.

उठ रहे ये बड़े सवाल

अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या खेलो इंडिया के विधानसभा वार संयोजक नियुक्त कर,पैरलर पार्टी सांसद कोली चला रही हैं? सवाल ये उठता है कि  भाजपा सांसद रंजीता कोली आखिर क्यों खड़ी कर रही हैं जिला अध्य्क्ष ऋषि बसंल के खिलाफ नई भाजपा टीम?भरतपुर व नदबई में खेलो इंडिया के विधानसभा संयोजक आखिर खुद को क्यों बता रहे हैं पार्टी का विधानसभा उम्मीदवार? क्या सांसद कोली को नई टीम खड़ी करने के संकेत केंद्र से मिले है ?सांसद कोली के इस फैसले से कई पूर्व विधायक और वर्तमान भाजपा पदाधिकारी नाराज हैं?

बहराल, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुका है. साथ ही बैठक में हाथापाई की नौबत तक आ गई.बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल कार्यक्रम है इसी को लेकर बैठक सांसद रंजिता कोली ने बुलाई थी.केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम होना था. इसी बैठक के दौरान हंगामा हो गया.

ये भी पढ़ें- RBI RECRUITMENT 2023: आरबीआई में आई बंपर भर्ती, सैलरी देख आपका भी मन हो जाएगा खुश, 15 जुलाई को होंगे एग्जाम

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवात बिपरजॉय का असर, इन 6 जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः Accident News: जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, क्रेटा व टैंकर की टक्कर से चार लोगों की मौत

Trending news