भरतपुर में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354894

भरतपुर में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

 भाजयुमो के तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग के समापन समारोह में भरतपुर आये भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष और युवा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है.

भरतपुर में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

Bharatpur: भाजयुमो के तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग के समापन समारोह में भरतपुर आये भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष और युवा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी सूर्या ने कहा कि केरल के कोल्लम में भारत जोड़ो यात्रा में चल रहे कांग्रेसियों ने जिस तरह एक सब्जी वाले की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ मारपीट की है वही कांग्रेस का असल सच है.

भारत जोड़ो यात्रा शुरुआत से आज तक विवादों में- सूर्या
सूर्या ने कहा कि तोड़ना, मरोड़ना, अत्याचार, बलात्कार करना यह कांग्रेस की संस्कृति है और ओवरनाइट जाकर भारत जोड़ो करना कांग्रेस के लिए अपफील्ड टॉस्क है.

सूर्या ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा शुरुआत से आज तक विवादों में है.उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की लड़ाई किसी पॉलिटिकल पार्टी से नहीं बल्की भारत गणराज्य से है.

सूर्या ने कहा कि इस भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे दिन केरल में जार्ज पुनैया से मिलने के बाद राहुल गांधी ने आरएसएस के गणवेश को लेकर,भारत को लेकर जिस तरह का ट्वीट किया उसके बाद केरल में, आरएसएस के कार्यकर्ताओं पर हमले किये गए, जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ता घायल हुए और मारे भी गए.

ये भी पढ़ें- Sawai madhopur: भाजपाइयों ने राज्य सरकार के खिलाफ गौवंशों को साथ लेकर किया प्रदर्शन

साथ ही कहा कि राहुल गांधी ने वायलेंस फैलाने के लिये यह सब किया. राहुल गांधी देश को नुकसान पहुंचाने वालों का समर्थन करते हैं वह इंडियन स्टेट के खिलाफ है यह भारत तोड़ो है,यही वजह इसको देखते हुए देश मे लोग कांग्रेस को छोड़ रहे है चाहे गोवा में हो ,कश्मीर में हो या कर्नाटक में हो.

तेजस्वी सूर्या ने कर्नाटक में सरकार द्वारा लाये गए धर्मांतरण कानून का कांग्रेस द्वारा सदन में विरोध करते हुए वॉक आउट पर कहा कि यह कुछ नया नहीं है कांग्रेस यही करती आई है लेकिन कर्नाटक की जनता इसका जबाब देगी.

Trending news