भरतपुर पहुंचे कांग्रेस नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा, BJP पर जमकर साधा निशाना
Advertisement

भरतपुर पहुंचे कांग्रेस नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा, BJP पर जमकर साधा निशाना

Bharatpur News: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली अपने एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे, जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. 

भरतपुर पहुंचे कांग्रेस नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा, BJP पर जमकर साधा निशाना

Bharatpur News: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा अपने एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे, जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. 

इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि भाजपा मैंनेजमेंट और अनुशासन में बीजेपी कांग्रेस से बहुत आगे है. यहीं नही उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान हुई गलतियों को लोकसभा चुनावों में नहीं दोहराने की बात कही और कहा कि अब कोई पैराशूट उम्मीदवार नहीं आएगा. 

अब कांग्रेस में सबकुछ सख्ती से लागू होगा. रंधावा ने महेंद्र जीत मालवीय को लेकर कहा कि मालवीय जैसे लोग कांग्रेस पर कलंक रहे, जो जेल जाने के डर से पार्टी को छोड़ गए. रंधावा बोले कि मैंने ही मालवीय को सीएलपी लीडर बनने से रोका, मैंने ही राजेंद्र गुढ़ा को बाहर निकाला, हमारी मंत्री ही सर्वाधिक चुनाव हारे, यह हमने समीक्षा की. 

रंधावा ने सीएम भजनलाल शर्मा के लाल बत्ती पर रुकने के फैसले को लेकर कहा कि पंजाब में सबसे पहले वीआईपी कल्चर को कांग्रेस ने खत्म किया. रंधावा ने राजस्थान सीएम के फैसले को एक बार तो ड्रामा बाजी कह दिया लेकिन जब उनसे मीडिया ने सवाल किया कि आपके प्रदेश अध्य्क्ष तो इसको अच्छा बताकर तारीफ कर रहे है तो उन्होंने भी इसको अच्छी पहल बताया. रंधावा ने किसान आंदोलन को लेकर भी केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

रंधावा  के अलावा कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली अपने एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे, जहां उनका कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान टीकाराम जूली ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ईडी सीबीआई के डर से कांग्रेस नेताओं को अपने आप मे शामिल कर रही है लेकिन देश इससे डरने वाला नहीं है, जूली ने पूर्व गर्वनर सत्यपाल मलिक पर पड़े ईडी व सीबीआई छापों को लेकर भी सवाल उठाए. 

यह भी पढ़ेंः IPS Transfer List : राजस्थान में 24 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला, 11 जिलों के SP भी बदले

यह भी पढ़ेंः ताबड़तोड़ ट्रांसफर्स के बीच स्निपर फीमेल डॉग मैरी का भी लग गया नंबर, हो गया ट्रांसफर

Trending news