Bharatpur News: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सदस्य ने व्यापारी को दी धमकी, 10 लाख रुपये रंगदारी की मांग
Advertisement

Bharatpur News: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सदस्य ने व्यापारी को दी धमकी, 10 लाख रुपये रंगदारी की मांग

राजस्थान न्यूज: सुबह दुकान खोलने पर व्यापारी को दुकान के अंदर धमकी भरा पत्र मिला. साथ ही अज्ञात बदमाश ने फोन कर लॉरेंस विश्नोई गैंग का सदस्य बताते हुए व्यापारी को 10 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर  जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस स्टेशन भरतपुर

भरतपुर न्यूज: बयाना में भी अब कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का खौफ सामने आया है. व्यापारी को लॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम से धमकी भरा पत्र मिला है. दुकान बंद होने के बाद अज्ञात बदमाश ने शटर के नीचे से दुकान में पत्र रखा था.

सुबह दुकान खोलने पर व्यापारी को दुकान के अंदर धमकी भरा पत्र मिला. साथ ही अज्ञात बदमाश ने फोन कर लॉरेंस विश्नोई गैंग का सदस्य बताते हुए व्यापारी को 10 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर  जान से मारने की धमकी दी. फोन आने के बाद डर से सहमे व्यापारी ने पुलिस को घटना की लिखित शिकायत दी.

पुलिस से व्यापारी ने सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है. बयाना कस्बे के मुख्य बाजार में राजू मिष्ठान भंडार के नाम से पीड़ित व्यापारी की मिठाई की दुकान है.

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई पंजाब का एक खतरनाक गैंगस्टर है. ये अपनी आपराधिक गतिविधियों के लिए जाना जाता है और कई बार जेल भी जा चुका है. लॉरेंस बिश्नोई का जन्म 22 फरवरी 1992 में पंजाब के फजिल्का में हुआ. यह बिश्नोई जाति से सम्बंध रखता है. लॉरेंस के पिता एक पुलिस कांस्टेबल थे और इनकी माता गृहिणी थी.

राजस्थान को आज मिलेगा नया CM, विधायक दल की बैठक में तय होगा मुख्यमंत्री का नाम

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

Trending news