भरतपुर में जीजा की जगह साला पहुंचा एग्जाम देने, एग्जामिनर को हुआ शक तो ऐसे खुली पोल
Advertisement

भरतपुर में जीजा की जगह साला पहुंचा एग्जाम देने, एग्जामिनर को हुआ शक तो ऐसे खुली पोल

Bharatpur News:  भरतपुर के श्रीमति कमलेश आईटीआई कॉलेज में जीजा की जगह रीट की परीक्षा देते हुए साला को गिरफ्तार किया है, वीक्षक ने शक होने पर पकड़ा गया, जिस पर वीक्षक ने तुरंत कॉलेज प्रशासन को सूचना देकर सेवर थाना पुलिस को बुलवाया. पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. 

भरतपुर में जीजा की जगह साला पहुंचा एग्जाम देने, एग्जामिनर को हुआ शक तो ऐसे खुली पोल

Bharatpur News: भरतपुर के श्रीमति कमलेश आईटीआई कॉलेज में रीट की परीक्षा देते हुए एक डमी केंडिडेट पकड़ा गया. यह डमी केंडिडेट अपने जीजा की जगह पेपर दे रहा था. वीक्षक द्बारा जब सभी अभ्यर्थियों के आईडी कार्ड चेक किए गए तो वीक्षक को शक हुआ और तुरंत सेवर थाना पुलिस को बुलाकर डमी केंडिडेट को पुलिस के हवाले कर दिया. सेवर थाना अधिकारी अरुण चौधरी ने बताया कि, डमी केंडिडेट धीरज राजाखेड़ा का रहने वाला है, आज धीरज के जीजा राहुल को पेपर देने के लिए आना था, लेकिन राहुल की जगह धीरज पेपर देने आया.

पेपर शुरू होने के बाद जब वीक्षक द्बारा अभ्यर्थियों के आईडी कार्ड और सिग्नेचर करवाए जा रहे थे तो उस समय वीक्षक को धीरज पर शक हुआ और उसके सभी कागजों की जांच गहनता से की गई. जिसमें सामने आया कि वह किसी दूसरे अभ्यर्थी की जगह पेपर दे रहा है. जिस पर वीक्षक ने तुरंत कॉलेज प्रशासन को सूचना देकर सेवर थाना पुलिस को बुलवाया. मौके पर पहुंची सेवर थाना पुलिस ने धीरज को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल धीरज से पूछताछ की जा रही है.

 वहीं जोधपुर के बनाड़ रोड़ पर मैरिज गार्डन के कमरों में रीट मुख्य परीक्षा शुरू होने से पहले प्रश्नपत्र हल करवाने के आरोप में संदिग्ध19 युवक और 10 युवतियों को हिरासत में लिया गया. उनके पास से मिले  लेपटॉप, प्रिंटर व मोबाइल फोन को भी अपने कब्जे में लिया है. पुलिस ने प्रश्नपत्र लीक होने व मिलान होने से फिलहाल इनकार किया है.  मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि यह 4-5 लोग थे. इनमें से परीक्षार्थी भी थे. थोड़ी पूछताछ कर इन्हें निगरानी मेंपरीक्षा देने की इजाजत दी गई.

ये भी पढ़ें..

3rd Grade शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर नहीं होगा लीक, RSMSSB ने बनाया ये फुल प्रूफ प्लान

3rd Grade शिक्षक भर्ती परीक्षा देने से पहले जान लें सारी व्यवस्था, नहीं होना होगा परेशान

Trending news