गुड़ामालानी हाइवे पर चलते ट्रकों से चोरी, 2 चोर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1253731

गुड़ामालानी हाइवे पर चलते ट्रकों से चोरी, 2 चोर गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मेगा हाइवे पर चलते ट्रक से के पीछे पिकअप गाड़ी लगाकर गाड़ी का तिरपाल चाकुओं से काट कर अंदर से रिफाइंड तेल साबुन और अन्य सामान चोरी करने का कबूल किया.

गुड़ामालानी हाइवे पर चलते ट्रकों से चोरी, 2 चोर गिरफ्तार

Gudamalani: बाड़मेर जिले के सिणधरी क्षेत्र से गुजरने वाले मेघा हाइवे पर चलते ट्रक से माल चुराने की लगातार शिकायतें मिल रही थी, जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशानुसार सिणधरी थानाधिकारी द्वारा गठित टीम ने गहन जांच पड़ताल करने पर दो चोरों को गिरफ्तार किया. 

थानाधिकारी सुरेंद्र चौधरी ने मामले कि जानकारी देते हुए बताया कि मेघा हाइवे पर चलते ट्रकों से बहुत ही शातिराना अंदाज से चोरी करने का मामला आने पर पुलिस टीम ने रात के समय मेगा हाईवे पर निगरानी के लिए एक टीम गठित की गई. इस दौरान वारदात को अंजाम देने में इंद्राराम पुत्र रासाराम भील और इलम खां को गिरफ्तार किया गया. 

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मेगा हाइवे पर चलते ट्रक से के पीछे पिकअप गाड़ी लगाकर गाड़ी का तिरपाल चाकुओं से काट कर अंदर से रिफाइंड तेल साबुन और अन्य सामान चोरी करने का कबूल किया. घटना में प्रयुक्त दो वाहन बोलेरो पिकअप और स्विफ्ट कार को जब्त किया गया.

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: सात आरोपियों की मंगलवार को होगी पेशी, NIA कोर्ट में होंगे पेश

आरोपियों को न्यायालय में पेश कर 4 दिन का पुलिस रिमांड पर लिया गया. इनसे गहन पूछताछ कर इस घटना में शामिल और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. 

इस वर्ष 25 फरवरी को रामजी का गोल गुड़ामालानी के बीच 33 रिफाइंड तेल के कार्टून 18 मार्च को भाटाला से सिणधरी के बीच रिफाइंड, सोयाबीन के 44 कार्टून, सिणधरी से भुकाभगतसिंह के बीच मेघा हाइवे पर रिफाइंड तेल के 85 कार्टून, 26 सफारी होटल के नजदीक नगर से सड़ा के बीच इमामी एग्रो रिफाइंड के 70 कार्टून और 8 जुलाई को सड़ा से पायला के बीच लाइफ बाय साबुन के बाइस कार्टून चोरी करने के मामले सिणधरी थाने मे मामले दर्ज हुए हैं. 
अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news