बायतू में तेज अंधड़ ने मचाई तबाही, BJP नेता बालाराम ने लिया नुकसान का जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1229177

बायतू में तेज अंधड़ ने मचाई तबाही, BJP नेता बालाराम ने लिया नुकसान का जायजा

पीड़ित शैतान सिंह ने बताया कि रात 11 बजे बारिश के साथ तेज आंधी तूफान आया. अंधड़ इतना तेज था कि देखते ही देखते घर में बने 4 सीटों के कमरे धराशाई हो गए. घर में रखे चारपाई, बर्तन, अनाज सहित अन्य सामान पूरी तरह से नष्ट हो गया.

बायतू में तेज अंधड़ ने मचाई तबाही, BJP नेता बालाराम ने लिया नुकसान का जायजा

Baytoo: बाड़मेर जिले में बीती रात बारिश के साथ आये तेज अंधड़ ने ग्रामीण इलाकों में जमकर तबाही मचाई है, जिससे कई लोग बेघर हो गए हैं. बायतु विधानसभा क्षेत्र के कानोड़ ग्राम पंचायत में कई घर ध्वस्त हो गये. शिलानाड़ी शैतान सिंह का भी घर बीती रात अंधड़ ने पूरा घर उजाड़ दिया. 

पीड़ित शैतान सिंह ने बताया कि रात 11 बजे बारिश के साथ तेज आंधी तूफान आया. अंधड़ इतना तेज था कि देखते ही देखते घर में बने 4 सीटों के कमरे धराशाई हो गए. घर में रखे चारपाई, बर्तन, अनाज सहित अन्य सामान पूरी तरह से नष्ट हो गया. गनीमत यह रही कि तूफान के समय परिवार के लोग जाग रहे थे तो भाग कर बाहर निकल गए, जिसके चलते कोई जनहानि नही हुई. 

यह भी पढ़ें- खबर का असर: OBC की 10 जातियों के लिए खुशखबरी, महीने भर में लागू होंगी 20 करोड़ की योजनाएं!

वहीं, कानोड़ गांव के मेघवालों की बस्ती में अभी पेमाराम के घर में आंधी तूफान में जमकर तबाही मचाई और तीन कमरे पूरी तरीके से धराशाई हो गए और पेमाराम की पत्नी को भी चोटें आईं. तूफान इतना तेज था कि करीब 1 किलोमीटर तक सीमेंट और ईंटों का मलबा खेतों में फैला हुआ पड़ा नजर आ रहा था. आंधी तूफान से हुए नुकसान के बाद भाजपा नेता बालाराम मूढ पीड़ित परिवारों के घर पहुंचे और नुकसान की जानकारी लेकर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. 

प्रशासन पर भी अनदेखी करने का आरोप 
भाजपा नेता बाला राम मूंढ प्रशासन पर भी अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सुबह से पूरे क्षेत्र में घूम रहा हूं और कई बार प्रशासन को नुकसान को लेकर अवगत करवाया लेकिन तहसीलदार और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने किसी भी प्रकार से इन गरीबों की सुध नहीं ली है. भाजपा नेता बाला राम मूढ ने राज्य सरकार से इन पीड़ितों को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है.

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news