बाड़मेर में रीट परीक्षा दूसरे दिन भी जारी, खुद कलेक्टर लोकबंधु यादव कर रहे निगरानी
Advertisement

बाड़मेर में रीट परीक्षा दूसरे दिन भी जारी, खुद कलेक्टर लोकबंधु यादव कर रहे निगरानी

राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा 2022 बाड़मेर जिले में 31 परीक्षा केंद्रों पर दूसरे दिन भी कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण तरीके से जारी है.

बाड़मेर में रीट परीक्षा दूसरे दिन भी जारी, खुद कलेक्टर लोकबंधु यादव कर रहे निगरानी

Barmer: राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा 2022 बाड़मेर जिले में 31 परीक्षा केंद्रों पर दूसरे दिन भी कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण तरीके से जारी है. दूसरे दिन की प्रथम पारी में अभ्यर्थियों को गहन तलाशी के बाद परीक्षा केंद्रों में प्रवेश दिया गया.

रीट परीक्षा को सरकार द्वारा इलेक्शन मोड पर करवाए जाने के निर्देश के बाद इस बार जिला प्रशासन और पुलिस गंभीर नजर आ रहे हैं. बाड़मेर में रीट परीक्षा 2022 के दूसरे दिन पहली पारी में कड़ी सुरक्षा और वीडियोग्राफी के बीच प्रश्न पत्र परीक्षा केंद्रों तक पहुंचाए गए और अभ्यर्थियों को भी गहन जांच-पड़ताल के बाद परीक्षा केंद्रों में प्रवेश दिया गया.

वहीं, परीक्षा शुरू होने के कुछ समय बाद बाड़मेर के कलेक्टर लोकबंधु यादव और एसपी दीपक भार्गव बीच परीक्षा केंद्रों पर पहुंचे और औचक निरीक्षण कर परीक्षा सुचारू पारदर्शिता और किसी प्रकार की अवांछनीय गतिविधि हुए बिना संपन्न हो इसको लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया.

कलेक्टर लोकबंधु यादव ने कहा कि इस बार परीक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम थे, इसका नतीजा है कि किसी प्रकार की अभी तक कोई ऐसी घटना नहीं घटी है और आज पहली पारी में परीक्षा सुचारु रूप से चल रही है और दूसरी पारी को लेकर भी जिला प्रशासन और पुलिस की ओर से तैयारियां पूरी की गई है.

यह भी पढ़ेंः Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

वहीं, परीक्षा केंद्रों में नकल को रोकने के लिए पुलिस और जिला प्रशासन ने अभय कमांड के सीसीटीवी कैमरे लगाकर पुलिस अधिकारी लगातार परीक्षा केंद्रों पर निगरानी रखे हुए हैं. 

बाड़मेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें 

एक दिन के नवजात को लेकर REET परीक्षा देने पहुंची मां, लोगों ने की तारीफ, बोले- हिम्मत चाहिए

REET Exam 2022: परीक्षा का दूसरा दिन, उतरवाए लड़कियों के दुपट्टे, काटी गई आस्तीनें

 

Trending news