शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ी नाबालिग लड़की, मरने से पहले दोनों से बनाई ऐसी रील, फिर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2306130

शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ी नाबालिग लड़की, मरने से पहले दोनों से बनाई ऐसी रील, फिर...

Rajasthan Crime News: सामूहिक आत्महत्या की जानकारी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और स्थानीय लोगों ने नागाणा थाना पुलिस को सूचना दी. युवक की शिनाख्त खरथाराम पुत्र उम्मेदा राम निवासी सरका पार के रूप में हुई. नाबालिक युवती चौहटन थाना क्षेत्र की निवासी है.

Barmer Crime News

Rajasthan Crime News:बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र में शादीशुदा युवक व नाबालिक युवती प्रेमी युगल ने पहले रील बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड की और उसके बाद जाल के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 
ये भी पढ़ें : आखिर मदन दिलावर ऐसे बयान देते क्यों हैं ?
 

सामूहिक आत्महत्या की जानकारी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और स्थानीय लोगों ने नागाणा थाना पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के ही परिजनों को बुलाकर शवों को नीचे उतरवाया और बाड़मेर मेडिकल कॉलेज मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के अनुसार नागाणा थाना हेड कांस्टेबल गोमाराम ने बताया कि कल शाम को सूचना मिली थी कि एक पेड़ से लटक कर एक प्रेमी युगल ने सामूहिक आत्महत्या की है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक की शिनाख्त खरथाराम पुत्र उम्मेदा राम निवासी सरका पार के रूप में हुई. नाबालिक युवती चौहटन थाना क्षेत्र की निवासी है.

प्रारंभिक जांच में सामने आया है की युवक खरथाराम व नाबालिक युवती दोनों आपस मे प्रेम करते थे, युवती शनिवार रात को अपने घर से अचानक की गायब हो गई थी, जिसके बाद कल रविवार को युवती के भाई ने चौहटन थाने में अपनी चचेरी बहन व खरथाराम के खिलाफ युवती का अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया था. इसके बाद से ही पुलिस लगातार दोनों की तलाश कर रही थी.

नाबालिक युवती अपने घर से गायब होने के बाद युवक खरथा राम के साथ नागाणा थाना क्षेत्र दोनों ही सुनसान इलाके में पहुंचे और जाल के पेड़ पर चढ़कर पहले दोनों ने पहले दो रील्स वीडियो बना कर सॉन्ग के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड किया और उसके बाद दोनों ही एक ही फांसी के फंदे से लटक कर सामूहिक आत्महत्या कर ली. 

नागाणा थाना पुलिस ने लड़के के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मृग दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. युवक खरथाराम पहले से शादीशुदा था और उसके एक बेटा भी है.

यह भी पढ़ें:शिक्षक भर्ती और सूचना सहायक भर्ती में फर्जीवाड़ा का बड़ा खुलासा, 7 आरोपी गिरफ्तार

Trending news