बाड़मेर: जलदाय विभाग अधिकारियों पर भड़के विधायक, कहा- सस्पेंड करवा कर तुम्हारी हालत खराब कर दूंगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1790822

बाड़मेर: जलदाय विभाग अधिकारियों पर भड़के विधायक, कहा- सस्पेंड करवा कर तुम्हारी हालत खराब कर दूंगा

बाड़मेर न्यूज: बाड़मेर में जलदाय विभाग के अधिकारियों पर विधायक मेवाराम जैन भड़क गए. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि सस्पेंड करवा कर तुम्हारी हालत खराब कर दूंगा. जानिए पूरा मामला क्या है.

बाड़मेर: जलदाय विभाग अधिकारियों पर भड़के विधायक, कहा- सस्पेंड करवा कर तुम्हारी हालत खराब कर दूंगा

Barmer: बाड़मेर शहर में समय पर पेयजल सप्लाई नहीं होने के चलते शहर भर में पानी के लिए त्राहि-त्राहि मची हुई है. जिसके बाद बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने शनिवार को अपने कार्यालय में जलदाय विभाग के अधिकारियों को बुलाकर जनसुनवाई का आयोजन किया.

4 दिन में बाड़मेर शहर की पेयजल सप्लाई सुचारू करने के निर्देश 

इस दौरान बाड़मेर शहर के विभिन्न भागों से आए लोगों ने जलदाय विभाग के अधिकारियों का जवाब नहीं देने व समय पर पेयजल आपूर्ति नहीं करने व अलग-अलग जिला से जल माफियाओं को पानी बेचने का आरोप लगाया. जिसके बाद बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन जलदाय विभाग के अधिकारियों पर भड़क गए और उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए 4 दिन में बाड़मेर शहर की पेयजल सप्लाई सुचारू करने के निर्देश दिए.

अधिकारियों को लगाई फटकार

साथ ही अधिकारियों को कहा,'' आप सोच रहे हैं की विधायक हमारा ज्यादा से ज्यादा ट्रांसफर करवाएंगे तो मै आपका ट्रांसफर नहीं करवाऊंगा आपको सस्पेंड करवा कर आपकी हालत खराब कर दूंगा''. विधायक मेवाराम जैन ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाते हुए यहां तक कह दिया कि जनता मेरे को गालियां निकाल रही है कि आपको वोट दिए इस कारण आज हमारी यह हालत हो गई.

बाड़मेर शहर में पेयजल समस्या दूर करने के लिए बन रहे नए जीएलआर के काम की विधायक मेवाराम जैन ने प्रगति रिपोर्ट ली. जलदाय विभाग के अधिकारियों का कहना है कि ठेकेदार की लापरवाही के कारण काम धीमी गति से चल रहा है. जिसके बाद विधायक मेवाराम जैन ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि ठेकेदार की गलती है तो ठेकेदार को मारो. ठेकेदार की गलती मैं क्यों भुगतूं और जनता क्यों भुगते.

यह भी पढ़ेंः  जयपुर - पुष्य नक्षत्र में हुआ मोती डूंगरी के गणेश जी का पंचामृत अभिषेक, स्नान के बाद फूल बंगले में किया विराजमान

यह भी पढ़ेंः Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर

 

Trending news