बाड़मेर में जन आक्रोश महाघेराव रैली, प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे राजेन्द्र राठौड़
Advertisement

बाड़मेर में जन आक्रोश महाघेराव रैली, प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे राजेन्द्र राठौड़

बाड़मेर न्यूज: बाड़मेर में जन आक्रोश महाघेराव रैली का आयोजन हुआ. इस दौरान प्रदेश सरकार पर राजेन्द्र राठौड़ ने जमकर निशाना साधा. जन आक्रोश महाघेराव रैली में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे.

बाड़मेर में जन आक्रोश महाघेराव रैली, प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे राजेन्द्र राठौड़

Pachpadra, Barmer: भाजपा का राज्य सरकार की नाकामियों को लेकर बालोतरा में जन आक्रोश महाघेराव रैली का आयोजन हुआ. विधानसभा प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़ ने जन सभा में प्रदेश सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए जमकर प्रहार किए.

उन्होंने कांग्रेस सरकार का जंगल राज बताते हुए कहा कि प्रदेश में महिलाओं व दलितों पर अत्याचार के मामले बढ़ते जा रहे है.खनन माफिया व बजरी माफियाओं के हाथ में सरकार है. उन्होंने कहा कि बालोतरा अभी नया जिला बना है. इस नई नवेली दुल्हन के पास जनता को दिखाने के लिए सिर्फ सब्जी बाग ही हैं. यहां की जनता बिजली,पानी व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है.

उन्होंने कहा कि यहां के जनप्रतिनिधि बजरी माफियाओं के साथ मिलकर जनता को लूट रहे हैं.आगामी चुनावों में जनता इसका करारा जवाब देगी. इससे पहले जनआक्रोश सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने भी सरकार को आड़े हाथ लिया. बागुंडी प्रकरण में पुलिस प्रशासन की लापरवाही बरतने के आरोप लगाए. वहीं सरकार पर भी निशाना साधा.

जन सभा मे जालोर सांसद देवजी पटेल,पूर्व मंत्री अमराराम,सिवाना विधायक हमीरसिंह,रानीवाड़ा विधायक नारायणसिंह देवल,प्रदेश मंत्री के के विश्नोई सहित अन्य जन प्रतिनिधियों ने संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार की नाकामियों को उजागर किया. भगतसिंह सभास्थल पर हुई जन सभा के बाद बाद सैकड़ों कार्यकर्ताओ के साथ उपखण्ड कार्यालय पहुंचे और नारेबाजी की. साथ ही ज्ञापन सौंपा.विधानसभा प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़ ने जन सभा में प्रदेश सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए जमकर प्रहार किए. कैलाश चौधरी ने भी सरकार पर निशाना साधा.राठौड़ ने कहा प्रदेश में महिलाओं व दलितों पर अत्याचार के मामले बढ़ते जा रहे है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का यह छोरा पहले बना डॉक्टर, फिर बना IAS और आज है 28 हजार करोड़ की कंपनी का मालिक

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव, इन जिलों में बारिश का अलर्ट

Trending news