बाड़मेर: बीजेपी ग्रामीण मंडल की बैठक व स्नेहमिलन समारोह आयोजित
Advertisement

बाड़मेर: बीजेपी ग्रामीण मंडल की बैठक व स्नेहमिलन समारोह आयोजित

भारतीय जनता पार्टी ग्रामीण मण्डल की बैठक और स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन नाकोड़ा रोड स्थित रिसोर्ट में आयोजित किया गया. स्नेह मिलन समारोह में नवनियुक्त भाजपा ग्रामीण मण्डल बालोतरा अध्यक्ष श्यामसिंह मेवानगर का स्वागत किया गया.

स्नेहमिलन समारोह आयोजित.

Barmer News: भारतीय जनता पार्टी ग्रामीण मण्डल की बैठक और स्नेह मिलन कार्यक्रम का आयोजन नाकोड़ा रोड स्थित रिसोर्ट में आयोजित किया गया. स्नेह मिलन समारोह में नवनियुक्त भाजपा ग्रामीण मण्डल बालोतरा अध्यक्ष श्यामसिंह मेवानगर का स्वागत किया गया. कार्यक्रम में संघठन जिला प्रभारी शंकरसिंह राजपुरोहित ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर अब से ही मंथन करने की जरूरत है. संगठन को मजबूत बनाने डोर-टू-डोर बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को मजबूती देने के लिए एकजुटता बनाए रखने के लिए हमे जुटना है.

 कांग्रेस की इस सरकार में आमजन दुःखी है योजनाओं को धरातल पर लाने से पहली ली रोक दिया जाता हैं. जन आक्रोश रैली के माध्यम से आगामी दिनों में गांवों की चौपाल पर रख कांग्रेस के काले कारनामों की पोल खोलनी है और मोदी जी की योजनाओं के बारे में जानकारी देने के साथ ही योजनाओं को लाभ देने के लिए प्रेरित करना है.

ये भी पढें- राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा से पहले, अपफ्रंट पर खेल रहे सचिन पायलट समर्थक, क्या पड़ेगा आलाकमान पर प्रेशर

पूर्व मंत्री अमराराम चोधरी ने कहा कि अब समय बदल चुका है. देश को प्रधानमंत्री मोदी जैसा नेता मिला है. जिनके नेतृत्व में देश की विश्व मे प्रतिष्ठा बढी है. जिला अध्यक्ष महेश बी चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. 

ये रहे मौजूद
भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के कार्यकर्ता है. उन्होंने स्नेह मिलन समारोह में केंद्र सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने उनका प्रचार-प्रसार करने के लिए मंथन कर भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा कार्यकर्ताओं से आह्वान आग्रह किया गया. इस दौरान सभापति सुमित्रा जैन, पूर्व विधायक कानसिंह कोटड़ी, भवानीसिंह टापरा, मंडल प्रभारी अरुण चौधरी, जिला मंत्री खेताराम प्रजापत, पचपदरा ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष डूंगर देवासी, गोविन्द सिंह कालूड़ी, जिला परिषद सदस्य उमाराम पटेल, पूर्व प्रधान हरिसिंह उमरलाई, शहर मण्डल अध्यक्ष अमराराम सुंदेशा, पूर्व ग्रामीण मंडल अध्यक्ष शांतिलाल सुथार, पूर्व चेयरमैन पारसमल भंडारी, सुखदेव जीनगर, धर्मेंद्र दवे, भरत मोदी, धनसिंह राजपुरोहित, सुरेश जैन, कल्याणसिंह गोपड़ी सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Trending news