पर्वों के आयोजन ही ऐसे मौके जब हम एक-दूसरे से निकटता बढ़ा सकते हैं- मेवाराम जैन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1411841

पर्वों के आयोजन ही ऐसे मौके जब हम एक-दूसरे से निकटता बढ़ा सकते हैं- मेवाराम जैन

चौहटन उपखंड मुख्यालय पर चीफल नाडी के मैदान पर दो दिवसीय जेसीएल प्रीमियम क्रिकेट प्रतियोगिता का बुधवार को समारोह के साथ शुभारंभ हुआ. 

पर्वों के आयोजन ही ऐसे मौके जब हम एक-दूसरे से निकटता बढ़ा सकते हैं- मेवाराम जैन

Chauhtan: बाड़मेर जिले के चौहटन उपखंड मुख्यालय पर चीफल नाडी के मैदान पर दो दिवसीय जेसीएल प्रीमियम क्रिकेट प्रतियोगिता का बुधवार को समारोह के साथ शुभारंभ हुआ. जिसमें राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष और बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के मुख्य आतिथ्य और जिला परिषद सदस्य रूपसिंह राठौड़ की अध्यक्षता में क्रिकेट खेल प्रतियोगिता की शुरुआत हुई.

विधायक मेवाराम जैन ने बल्लेबाजी और रुपसिंह राठोड़ ने गेंदबाजी करते हुए खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. इस दौरान राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष और विधायक मेवाराम जैन ने अपने संबोधन में खेल को खेल की भावनाओ से खेलने और आत्मीय रिश्ते बढ़ाने का आह्वान करते हुए कहा कि पवित्र पर्वों पर किये जाने वाले आयोजन ही ऐसे मौके हैं जब हम एक दूसरे के निकटता बढ़ाने में कामयाब होते हैं.

जिला परिषद सदस्य रूपसिंह राठौड़ ने दीपावली पर्व की बधाई देते हुए खेलकूद आयोजन की तारीफ की. उद्घाटन कार्यक्रम में जैन श्रीसंघ के अध्यक्ष हीरालाल धारीवाल और बोरीदास डोसी उद्घाटन कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे. आयोजक मंडल के सदस्यों ने बताया कि चौहटन के चीपलनाडी के मैदान में जैन समाज के युवाओं द्वारा दो दिवसीय क्रिकेट मैच का आयोजन किया जा रहा है जिसमें जैन युवाओं की कुल 4 टीमें भाग ले रही है.

उन्होंने बताया कि गुरुवार को फाइनल मैच खेलने के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के साथ क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन होगा भवरलाल डोसी, मोहनलाल डोसी, जगदीश डोसी, पीयूष डोसी, अशोक डोसी, मांगीलाल डोसी, गौतम संखलेचा, धनराज धारीवाल, गौतम धारीवाल, मदनलाल मालू, पवन बोथरा, सुखराज डोसी, बाबुलाल धारीवाल, सहित कई लोग समारोह में उपस्थित.

यह भी पढ़ें..

शर्मनाक! दो मजदूरों ने युवक के गुदा में डाला प्रेशर पाइप, गुदा फटने से मौत, मामला दर्ज

CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, PM मोदी का सामना केवल राहुल गांधी ही कर सकते हैं

Trending news