Barmer: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी पहुंचेंगे बालोतरा, गरबा प्रतियोगिता में मंत्री संग झूमेंगे शहरवासी
Advertisement

Barmer: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी पहुंचेंगे बालोतरा, गरबा प्रतियोगिता में मंत्री संग झूमेंगे शहरवासी

भीमराज गोलेछा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय खेड़ रोड बालोतरा के मैदान में संपन्न होने वाली सांसद गरबा प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से तैयारियां की जा रही है.

गरबा प्रतियोगिता का आयोजन.

Pachpadra News: केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी की ओर से शुक्रवार को बालोतरा में बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा स्तरीय सांसद गरबा प्रतियोगिता का आयोजन होगा. इस प्रतियोगिता में संसदीय क्षेत्र बाड़मेर जैसलमेर के विभिन्न स्थानों से गरबा टीमें शुक्रवार शाम 5:00 बजे तक अपना रजिस्ट्रेशन करवा कर भाग लेगी.

भीमराज गोलेछा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय खेड़ रोड बालोतरा के मैदान में संपन्न होने वाली सांसद गरबा प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से तैयारियां की जा रही है. प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पाने वाली गरबा टीम को ₹51,000, द्वितीय स्थान पर रहने वाली टीम को ₹31,000 तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम को ₹21,000 की पुरस्कार राशि वितरित की जाएगी.

ये भी पढ़ें- रावण ने लगाए सपना चौधरी से भी बेहतर हरियाणवी ठुमके, लोग बोले- न जलने की खुशी है उसे

सांसद गरबा प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बताया कि पावन पर्व नवरात्रि के दौरान स्थानीय स्तर पर गरबा कार्यक्रमों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए संसदीय स्तर की गरबा प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं एवं आमजन के हर सुख दुख में भागीदार रहने को लेकर हर संभव प्रयासरत हूं. नवरात्रों के दौरान संपन्न होने वाले गरबा कार्यक्रम अब पूरे देश की शान बन चुके हैं. हर वर्ग एवं उम्र के लोग पूरे उत्साह के साथ इसमें सम्मिलित होते हैं. उन्होंने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं एवं आमजन से अधिकाधिक संख्या में कार्यक्रम में भाग लेने का आग्रह किया.

Trending news