Barmer news:कांग्रेस पार्टी ने मेवाराम जैन पर जताया भरोसा,चौथी बार बनाया दावेदार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1927152

Barmer news:कांग्रेस पार्टी ने मेवाराम जैन पर जताया भरोसा,चौथी बार बनाया दावेदार

Barmer news : टिकट की घोषणा होने के बाद कांग्रेस पार्टी व मेवाराम जैन कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई .चौथी बार कांग्रेस पार्टी ने वर्तमान विधायक मेवाराम जैन पर भरोसा जताया है.

Barmer news:कांग्रेस पार्टी ने मेवाराम जैन पर जताया भरोसा,चौथी बार बनाया दावेदार

Barmer election :राजस्थान  में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने आज दूसरी सूची जारी कर दी है और सरहदी बाड़मेर जिला मुख्यालय की सीट पर चौथी बार कांग्रेस पार्टी ने वर्तमान विधायक मेवाराम जैन पर भरोसा जताया है.टिकट की घोषणा होने के बाद कांग्रेस पार्टी व मेवाराम जैन कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई .

 मेवाराम जैन को साफा माला पहनकर और मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा कर उनको शुभकामनाएं दी और कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाते हुए ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचते नजर आए. वही पटाखे फोड़ कर खुशी का इजहार किया. टिकट मिलने के बाद मेवाराम जैन ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी का आभारी हूं उन्होंने मेरे पर चौथी बार भरोसा जताया है और बाड़मेर के विकास को लेकर मैंने कोई कसर नहीं छोड़ी.

यह भी पढ़ें :जोबनेर पुलिस टीम की बड़ी सफलता,हत्या की वारदात का किया खुलासा

जनता की विश्वास
 बाड़मेर में मेडिकल कॉलेज, सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल,ओवरब्रिज हिमालय का मीठा पानी सहित विभिन्न क्षेत्रों में विकास के कार्य करवाए हैं और विकास के कार्यों के आधार पर ही बाड़मेर की जनता ने तीन बार मुझे जीतकर विधानसभा में भेजा है और इस बार भी बाड़मेर से कांग्रेस पार्टी भारी मतों से जीतेगी.

बाड़मेर में रखा दबदबा
मेवाराम जैन 2008 में उनकी सक्रियता को देखते हुए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी ने उन्हें विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र बाड़मेर से विधायक का टिकट दिया. इस चुनाव में उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी मृद्धु रेखा को हरा कर पहली बार 13 वीं विधानसभा में राजस्थान विधानसभा के सदस्य चुने गए.2018 में पार्टी ने तीसरी बार उन भरोसा जताते हुए बाड़मेर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से टिकट दिया , इस बार उनके सामने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पूर्व सांसद एवं कद्दावर नेता कर्नल सोनाराम चौधरी थे जिनको 37000 वोटों के अंतर से हराकर जीत हासिल की.

यह भी पढ़े:नहरों एवं नदियों में स्नान पर प्रशासन ने लगाया रोक,डूबने की दुर्घटना को देखते हुए लिया गया फैसला

Trending news