Baytoo: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने खेमा बाबा मंदिर में लगाई धोक, प्रदेश में की खुशहाली की कामना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337399

Baytoo: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने खेमा बाबा मंदिर में लगाई धोक, प्रदेश में की खुशहाली की कामना

लोकसभा सांसद और केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी सोमवार को बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने बायतू में लोक देवता सिद्ध श्री खेमा बाबा मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की और देश-प्रदेश में सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की है.

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी

Baytoo: लोकसभा सांसद और केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी सोमवार को बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने बायतू में लोक देवता सिद्ध श्री खेमा बाबा मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की और देश-प्रदेश में सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की है. खेमा बाबा मेले में पहुंचे केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने इस दौरान बाबा को धोक लगाया, भजन सूने और मेले में पहुंचे हजारों भक्तों को बाबा के बताए आध्यात्मिक रास्ते पर चलने का आह्वान किया.

इससे पहले खेमा बाबा धाम पहुंचने पर स्थानीय मंदिर कमेटी के सदस्यों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी का स्वागत किया. केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि खेमा बाबा पश्चिमी राजस्थान के जन-जन के आराध्य और किसानों की आस्था के प्रतीक है. त्याग, तपस्या और भक्ति मार्ग के माध्यम से उन्होंने आमजन को परोपकार और भगवत भक्ति की नई राह दिखाई. निश्चित रूप से उनके बताए सिद्धांतों पर चलते हुए हम अपने जीवन को धन्य बना सकते है.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather : बाढ़ के बाद अब उबल रहा राजस्थान, मौसम विभाग के मुताबिक 8 सिंतबर के बाद बदलेंगे हालात

पश्चिमी राजस्थान के लोक देवता खेमा बाबा के मेले में आज बाड़मेर जिले भर से बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और खेमा बाबा के भजनों पर थिरकते भोपों का नृत्य श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहा. वहीं मेले में भीड़-भाड़ को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात रहा. केंद्रीय कृषि कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के साथ भाजपा जिला महामंत्री बाला राम मूंढ, भाजपा नेता चेनाराम कड़वासरा सहित बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे.

बाड़मेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार की विफलताओं के लिए भाजपा निकालेगी जन आशीष पदयात्रा, पुनियां होंगे शामिल

सांसद रंजीता कोली के करीबी कृपाल जघीना की गोली मार कर हत्या, डीआरयूसीसी मेम्बर थे कृपाल

झुंझुनूं: उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आएंगे पैतृक गांव किठाना, अलर्ट मोड पर प्रशासन

Trending news