Barmer News: छोटे भाई की पत्नी ने जेठ की गुप्तांग पकड़, मौंत के घाट उतारा
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1923629

Barmer News: छोटे भाई की पत्नी ने जेठ की गुप्तांग पकड़, मौंत के घाट उतारा

Barmer latest News:  बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक महिला की उसके जेठ के साथ कहासुनी होने पर महिला ने जेठ को मौंत के घाट उतार दिया. खबर कि जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया है.

फाइल फोटो

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक महिला की उसके जेठ के साथ कहासुनी होने पर महिला ने जेठ को मौत के घाट उतार दिया. खबर कि जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया है.

यह भी पढ़े: ज्वेलरी शॉप में करोड़ों की चोरी, सोने-चांदी के आभूषण लेकर महिला फरार

जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर की होटल कैलाश इंटरनेशनल के पीछे रहने वालें, जोगियों की दड़ी निवासी मलाराम की पत्नी की 2 साल पहले मौत हो गई थी. और कुछ समय पहले उसके छोटे भाई की भी मौत हो गई थी. दोनों के मौत के बाद छोटे भाई की पत्नी व मलाराम लिव इन रिलेशनशिप में एक साथ रह रहे थे. 

बिते रात को किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. और लड़ाई इस हद तक बढ़  गई की उसके बाद छोटे भाई की पत्नी पवनी ने मलाराम के नाजुक गुप्तांग को पकड़ लिया और जोड़ से दबा दिया. जिसके बाद मलाराम  बेहोश होकर खाट पर गिर गया, और फिर उसकी  मौत हो गई. 

यह भी पढ़े: छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले में शिक्षक गिरफ्तार, लगाया यह धारा

घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मलाराम को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं सदर थाना पुलिस ने छोटे भाई की पत्नी पवनी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

बताया जा रहा है कि मृतक मलाराम के 6 बेटे व दो बेटियां हैं वहीं छोटे भाई की पत्नी पवनी के 6 बच्चे हैं. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर पवनी को हिरासत में ले लिया हया हैं. और मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. फिलहाल  सदर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

Trending news