बाड़मेर: रिंकू सिंह हत्याकांड मामले में पंजाब के बिन्नी गुज्जर गैंग के दो शूटर गिरफ्तार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1918085

बाड़मेर: रिंकू सिंह हत्याकांड मामले में पंजाब के बिन्नी गुज्जर गैंग के दो शूटर गिरफ्तार

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में कुछ दिन पहले  मोटर गैरेज मैकेनिक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं, इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

बाड़मेर: रिंकू सिंह हत्याकांड मामले में पंजाब के बिन्नी गुज्जर गैंग के दो शूटर गिरफ्तार

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों मोटर गैरेज मैकेनिक को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने पंजाब के होशियारपुर से हत्या के मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, मुख्य आरोपी की पुलिस की टीम में लगातार तलाश कर रही है. 

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने प्रेसवार्ता कर बताया कि 3 अक्टूबर को महाबार रोड़ पर कर में सवार होकर आए बदमाशों ने मैकेनिक रिंकू सिंह पर फायरिंग कर दी, जिससे तीन गोलियां लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और जोधपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election 2023: भाजपा अध्यक्ष नड्डा पहुंचे उदयपुर, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर हो रहा मंथन

इसके बाद से ही लगातार पुलिस टीमें में मामले का पर्दाफाश करने के लिए आरोपियों की तलाश कर रही थी और पंजाब के होशियारपुर से इस हत्याकांड मामले के बिन्नी गुज्जर गेम के सक्रिय दो शूटर अमृतसिंह व अभिषेक भट्टी को गिरफ्तार किया है. वहीं,  इस मामले का मुख्य आरोपी रघु उर्फ बिन्दा अभी भी फरार चल रहा है. दोनों ही आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि पैसे के लेनदेन मामले को लेकर गोली मारकर हत्या करने की बात स्वीकार की है. 

मुख्य आरोपी रघु उर्फ बिन्दा बिन्नी गुज्जर गैंग का सक्रिय सदस्य है और पंजाब में हत्या के मामले में फरारी काटने के लिए बाड़मेर में मैकेनिक रिंकू सिंह की पत्नी को धर्म का बहन बनाकर यंहा फरारी काट रहा था. वहीं, पैसे के लेनदेन को लेकर बिन्नी गुज्जर गैंग के शूटरों को बुला कर रिंकू सिंह पर अंधाधुंध फायरिंग गोली मार दी. उसके बाद कार में संवार होकर पंजाब फरार हो गए. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election 2023: हर दल की यूथ वोट बैंक पर नजर, बदल सकता है पार्टी की जीत-हार का गणित

इसके बाद बाड़मेर पुलिस ने पंजाब के चंडीगढ़ मोहाली सहित कई स्थानों पर कैम्प पर बदमाशों का पीछा कर गिरफ्तार किया और बाड़मेर लेकर आई है. फिलहाल पुलिस दोनों ही आरोपीयों से गहन पूछताछ कर रही है. 

Trending news