Barmer News: नाबालिग के साथ अवैध संबंध बनाकर गर्भवती करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Barmer News: नाबालिग के साथ अवैध संबंध बनाकर गर्भवती करने वाला आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान में बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना पुलिस ने डेढ़ महीने पहले मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना के मामले में पोक्सो एक्ट के तहत बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

Barmer News: नाबालिग के साथ अवैध संबंध बनाकर गर्भवती करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Gudamalani, Barmer News: बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना पुलिस ने डेढ़ महीने पहले मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना के मामले में पोक्सो एक्ट के तहत बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

एक नाबालिग युवती के साथ अवैध संबंध बना कर नाबालिग युवती को गर्भवती करने के मामले में धोरीमन्ना पुलिस ने जालोर जिले के लालजी की डुंगरी निवासी हनुमानराम को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

बता दें कि धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में करीब डेढ़ माह पहले मानवता को शर्मसार कर सड़क के किनारे झाड़ियों में नवजात बालिका को फेंकने के मामले में पुलिस ने गहन अनुसंधान कर नवजात बालिका को जन्म देने वाली नाबालिग को पुलिस ने सरंक्षण में लिया. नाबालिग की मां को भी आईपीसी की धारा 317 के तहत गिरफ्तार किया था, जिनसे पूछताछ के बाद नाबालिग युवती के पिता की रिपोर्ट पर नाबालिग युवती से अवैध संबंध बना कर गर्भवती करने के मामले में पोक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने आरोपी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया.

पढे़ं बाड़मेर की यह भी खबर

Barmer: 11 दिन बाद भी नहीं पकड़े गए दलित युवती के गैंगरेप आरोपी, धोरीमन्ना कस्बा बंद
Gudamalani, Barmer News:
बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में मूक बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप के मामले में 11 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

भीम आर्मी के नेतृत्व में धोरीमन्ना बंद का आवान किया गया, जिसके बाद रैली निकाली गई मुख्य चौराहे से नया बाजार मुख्य बाजार होते हुए पुलिस थाने से तहसील कार्यालय तक रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया.

यह भी पढे़ं- पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम

पुलिस थाने के गेट पर प्रदर्शनकारी कुछ समय के लिए सड़क पर बैठ गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. धरने पर बैठे लोगों का कहना है कि जब तक पीड़िता को न्याय नहीं मिल जाता तब तक भूख हड़ताल और धरना प्रदर्शन जारी रहेगा. पिछले 5 दिनों से करीब 15 लोगों को हड़ताल पर बैठे हैं, जो आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- जीजा के भाई पर दिल हार बैठी लड़की, आधी रात में घरवालों ने पकड़ लिया, फिर जो हुआ वह...

भीम आर्मी ने प्रशासन को 3 दिन का अल्टीमेटम देते हुए पीड़िता को न्याय देने की मांग की है. अगर 3 दिन में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाती है तो पीड़िता के साथ पैदल बाड़मेर कुछ करेंगे, जहां कलेक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा और उग्र आंदोलन किया जाएगा.

Trending news