Barmer: पूर्व जिला परिषद सदस्य पर जानलेवा हमला, सिवाना में आरोपियों ने गला रेत कर की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1756082

Barmer: पूर्व जिला परिषद सदस्य पर जानलेवा हमला, सिवाना में आरोपियों ने गला रेत कर की हत्या

Barmer News: बाड़मेर के सिवाना थाना क्षेत्र से बड़ी खबर है, जहां मिरोड़ा गांव में सरपंच प्रतिनिधि और पूर्व जिला पंचायत सदस्य आम सिंह पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया है. धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या भी कर दी.

 

Barmer: पूर्व जिला परिषद सदस्य पर जानलेवा हमला, सिवाना में आरोपियों ने गला रेत कर की हत्या

Barmer News: बाड़मेर जिले के सिवाना थाना क्षेत्र के मिठोड़ा गांव सरपंच प्रतिनिधि व पूर्व जिला परिषद सदस्य आम सिंह पर देर रात अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर हत्या कर दिया. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, और सूचना मिलने पर बालोतरा एसपी सुभाष खोजा डीएसपी नीरज शर्मा सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा पर हत्यारों की तलाश शुरू की.

जानकारी के अनुसार मिठोड़ा गांव के सरपंच प्रतिनिधि व पूर्व जिला परिषद सदस्य आम सिंह अपने फार्म हाउस पर रात को सो रहे थे. इस दौरान देर रात अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. बेरहमी से मारपीट कर धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी, और उसके बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए. सरपंच प्रतिनिधि की बेरहमी से हुई.

 इस तरह हत्या के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है और मौके पर पहुंची सिवाना थाना पुलिस सहित बालोतरा एसपी व डीएसपी ने घटनास्थल का मौका मुआयना का पद चिन्हों के आधार पर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस में इस घटना को गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है, जिन्होंने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए.

वहीं मौके पर हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है वही शांति व्यवस्था को लेकर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है, स्थानीय लोग पुलिस से तुरंत हत्यारों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. वहीं, पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अलग-अलग टीमों का गठन कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर उपस्थित परिजनों को स्थानीय लोगों की भीड़ से समझाइश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- PGCIL Recruitment 2023: पॉवर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) में भर्ती, इस डेट से करें अप्लाई

 

Trending news