बाड़मेर: बजरी माफिया के खिलाफ धोरीमन्ना में हनुमान बेनीवाल का हल्ला बोल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1752603

बाड़मेर: बजरी माफिया के खिलाफ धोरीमन्ना में हनुमान बेनीवाल का हल्ला बोल

RLP Halla Bol, Barmer News: प्रदेश भर में बजरी माफिया की गुंडागर्दी के खिलाफ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की ओर से चलाए जा रहे हल्ला बोल जन आंदोलन कार्यक्रम के तहत राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल शनिवार को बाड़मेर पहुंचे.

बाड़मेर: बजरी माफिया के खिलाफ धोरीमन्ना में हनुमान बेनीवाल का हल्ला बोल

RLP Halla Bol, Barmer News: प्रदेश भर में बजरी माफिया की गुंडागर्दी के खिलाफ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की ओर से चलाए जा रहे हल्ला बोल जन आंदोलन कार्यक्रम के तहत राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल शनिवार को बाड़मेर पहुंचे. जहां उन्होंने धोरीमना में बजरी माफिया के खिलाफ हल्ला बोल में आंदोलन विशाल जनसभा को संबोधित किया और अपनी विभिन्न मांगों को लेकर हनुमान बेनीवाल ने धोरीमन्ना से बाड़मेर जिला मुख्यालय का कूच करने का ऐलान किया,और कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे.

आरएलपी का बजरी माफिया के खिलाफ हल्ला बोल

आरएलपी पार्टी द्वारा बजरी माफिया, टोल फ्री राजस्थान सहित विभिन्न मुददों को लेकर राजस्थान भर में प्रदर्शन व हल्ला बोल कार्यक्रम कर रही है. शनिवार को बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना कस्बे में आरएलपी ने हल्ला बोल रैली का आयोजन किया. इसमें हजारों की संख्या में लोग हल्ला बोल प्रदर्शन पहुंचे.

सांसद बेनीवाल ने कहा-  8 ज्यादा रैली व हल्ला बोल के प्रोग्राम किए

सांसद बेनीवाल ने कहा कि आरएलपी ने अब तक बीस दिनों में डूगरपुर, रिया, कोलायत, भीलवाड़ा, लोहर, धोरीमन्ना 8 ज्यादा रैली व हल्ला बोल के प्रोग्राम किए है.उसमें सबसे ज्यादा जोश जुनून और संख्या सबसे अधिक धोरीमन्ना में है, इसकी बधाई देता हूं. हादसे की सूचना मिलने के बाद मुड ऑफ हो गया. दुर्घटना घट गई बहुत ही दुखद है.

जन सभा को सम्बोधित करते हुए बिना नाम लिए बायतू विधायक हरीश चौधरी पर भी ओबीसी आरक्षण विसंगति दूर करने के आंदोलन करने को लेकर भी तंज कसा.

ये भी पढ़ें- Bikaner Dalit Girl Gangrape: सामूहिक दुष्कर्म के बाद हुई हत्या, पूरा थाना हुआ लाइन हाजिर, प्रदेश में राजनीति गरमाई

इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर बजरी माफिया को भामाशाह बता रहे हैं, और मेरा विरोध कर मेरे पर जातिवाद फैलाने का आरोप लगा रहे हैं, तो मैं कहना चाहूंगा की बजरी माफिया असली समाजसेवी ओर भामाशाह है तो राजपूत समाज के लिए फ्री बजरी देने का ऐलान कर दे. मैं कल ही अपना आंदोलन वापस ले लूंगा, और राजपूत समाज का भी फायदा हो जाएगा.

Trending news