Baran: देर रात शराब देने से मना करना पड़ा सेल्समेन पर भारी,युवकों ने जमकर की मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1959640

Baran: देर रात शराब देने से मना करना पड़ा सेल्समेन पर भारी,युवकों ने जमकर की मारपीट

Baran news:  रात में शराब सेल्समेन के साथ मारपीट , देर रात को शराब देने से मना करना पड़ा भारी,शराब देने की मना करने पर अंदर घुसकर सेल्समेन की धुनाई कर दी,मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद.

 

baran crime news

Baran news:  रात में शराब सेल्समेन के साथ मारपीट , देर रात को शराब देने से मना करना पड़ा भारी,गोदाम पर पंहुचें आधा दर्जन युवकों को शराब देने की मना करने पर अंदर घुसकर सेल्समेन की धुनाई कर दी,मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद.

मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद
बारां के छीपाबड़ौद क्षेत्र के हरनावदाशाहजी कस्बे में रात साढे दस बजे शराब के गोदाम पर पंहुचें आधा दर्जन युवकों को शराब देने की मना करना सेल्समेन पर भारी पड गया. इन युवकों ने अंदर घुसकर सेल्समेन की धुनाई कर दी. थानाधिकारी झंडेलसिंह ने बताया कि सेल्समेन दिलराज मीणा ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि पिछले डेढ साल से ठेके के सेल्समेन का काम कर रहा है.

मना करने पर की धुनाई 
 रात को बस स्टैंड के पास स्थित शराब ऑफिस में सो रहा था. करीब साढे दस बजे कस्बे के बागरी मोहल्ला निवासीजगदीश,गोलू,राजू, राकेश समेत अन्य तीन जने अंदर घुसकर जबरदस्ती शराब मांगने लगे. मना करने पर सभी ने उसकी धुनाई कर दी. वहां से जान बचाकर भागा तो गाडी से पीछे आकर चौराहे के पास लकड़ियों से मारपीट की जिसमें सिर व हाथ पैरों में चोटें आई. इस दौरान कुछ लोगों के वहां आ जाने पर हमलावर भाग गए.

घटना के बाद आरोपी फरार

 बाद में पीड़ित ने अन्य लोगों के साथ थाने पंहुचकर घटना की रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने चार नामजद सहित आधा दर्जन से अधिक युवकों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर जांच सहायक उपनिरीक्षक रमेश मीणा को सौंपी.जांच अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गए. मामले में अनुसंधान जारी है. इधर शराब ठेकेदार छोटू पारेता ने बताया कि रात की मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हो गई.

इसे भी पढ़ें: दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर मारपीट,एक दर्जन से अधिक लोग घायल

Trending news