CM गहलोत का हेलीकॉप्टर नहीं उड़ा पाया 'पायलट', फिर उठाना पड़ा ये कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1572073

CM गहलोत का हेलीकॉप्टर नहीं उड़ा पाया 'पायलट', फिर उठाना पड़ा ये कदम

बारां से लौटते समय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का हेलिकॉप्टर तकनीकी खराबी के चलते उड़ान नहीं भर सका. इसके चलते सड़क मार्ग से कोटा के लिए रवाना हो गए. मुख्यमंत्री मंगलवार को बारां में पशु-पक्षी चिकित्सालय व ट्रोमा सेंटर का लोकार्पण के लिए आए थे.

CM गहलोत का हेलीकॉप्टर नहीं उड़ा पाया 'पायलट', फिर उठाना पड़ा ये कदम

Baran News : बारां से लौटते समय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का हेलिकॉप्टर तकनीकी खराबी के चलते उड़ान नहीं भर सका. इसके चलते सड़क मार्ग से कोटा के लिए रवाना हो गए. मुख्यमंत्री मंगलवार को बारां में पशु-पक्षी चिकित्सालय व ट्रोमा सेंटर का लोकार्पण के लिए आए थे. बाद में भागवत कथा मंच से अपनी बात कही तथा लगभग दस मिनट भागवत कथा का श्रवण किया. पौने दो बजे वे कथा स्थल से हेलिपेड के लिए रवाना हुए. जहां पायलट ने उन्हें हेलिकॉप्टर खराब होने की जानाकरी दी.

जानकारी के अनुसार कार्यक्रम खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कारकेड के साथ हेलिपेड पर पहुंचे. यहां वे हेलिकॉप्टर में जाकर बैठ गए. करीब पांच मिनट तक जब हेलिकॉप्टर का इंजन स्टार्ट नहीं हुआ तो वे हेलिकॉप्टर से नीचे उतरकर आ गए और पास बने सेफ रूम में चले गए. कुछ देर इंतजार के बाद उन्होंने सड़क मार्ग से कोटा जाने का निर्णय किया.

सड़क मार्ग से कोटा जाने के निर्णय से पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन फानन में उनका रास्ता क्लियर करवाया जा रहा है. बारां-कोटा मार्ग पर सभी थानाधिकारियों को अलर्ट कर दिया गया. जगह जगह चौराहों और कट पर पुलिसकर्मी लगाए जा रहे है.

ये भी पढ़ें..

CM के दांव पर PM मोदी ने फेंका दहला, 13 जिलों का मुद्दा गहलोत के पाले में डाला

अशोक गहलोत और सचिन पायलट बनेंगे एक दूसरे के 'हम'राही, बदले हालात में दिए ये बड़े संकेत

ये भी देखे

Trending news