Baran: बारां नगर परिषद की लापरवाही के चलते पुलिस को उठाने पड़ रहे पत्थर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1467611

Baran: बारां नगर परिषद की लापरवाही के चलते पुलिस को उठाने पड़ रहे पत्थर

Baran News: बारां में अस्पताल रोड स्थित कॉलेज तिराहे पर क्षतिग्रस्त सड़क पर पत्थर पड़े होने से आए दिन दुर्घटना हो रही है.जिसको लेकर नगर परिषद में कई बार श्रतिग्रस्त सड़क को दुरुस्त करने साथ ही पड़े पत्थरों को हटाने के लिए अवगत कराया गया, लेकिन नगर परिषद की ओर से इस समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है. 

सड़क के बीच पड़े पत्थर

Baran News: बारां में नगर परिषद की लापरवाही का खामियाजा पुलिस को उठाना पड़ रहा है. दरअसल बारां शहर के अस्पताल रोड स्थित कॉलेज तिराहे पर क्षतिग्रस्त सड़क पर पत्थर पड़े होने से आए दिन दुर्घटना हो रही है. इससे आक्रोशित लोगों ने शाम को रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया. जिसको लेकर नगर परिषद में कई बार श्रतिग्रस्त सड़क को दुरुस्त करने साथ ही पड़े पत्थरों को हटाने के लिए अवगत कराया गया, लेकिन नगर परिषद की ओर से इस समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है. आए दिन वाहनों के पत्थरों से टकराने से गाड़ियों का नुकसान हो रहा है. 

लोगों ने किया प्रर्दशन 

जिसके बाद वहां मौजूद लोगों के सड़क पर जाम लगा दिया, जाम लगाने के चलते अस्पताल रोड कॉलेज रोड पर गाड़ियो की लंबी कतारें लग गई.  चक्काजाम की सूचना पर यातायात पुलिस मौके पर पहुंची. यातायात पुलिस की समझाइश पर लोग नहीं माने. जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लोगों से समझाइश के बावजूद नहीं मानने पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर जाम खुलवाया, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने रास्ते में पड़े पत्थरों को हटाकर रास्ता खुलवाया.  

Reporter: Ram Mehta

खबरें और भी हैं...

Rajasthan : अपनी पार्टी बनाएंगे देवीसिंह भाटी, हनुमान बेनीवाल से करेंगे गठबंधन, कामयाब होंगे ?

Chanakya Niti : ऐसे स्त्री-पुरुष का होता है काला दिल, एक ही मतलब का होता है रिश्ता

Sanchore News, Jalore : गुजरात की लापरवाही भुगत रहे राजस्थान के किसान, टेल तक नहीं पहुंच रहा नर्मदा का पा

Trending news