बारां: न्यायिक कर्मचारियों ने रैली निकालकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, जारी हड़ताल से न्यायिक कार्य बाधित
Advertisement

बारां: न्यायिक कर्मचारियों ने रैली निकालकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, जारी हड़ताल से न्यायिक कार्य बाधित

Baran News: बारां राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ जिला शाखा जयपुर के कर्मचारी सुभाष मेहरा की 10 नवंबर को हुई निर्मम हत्या के मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है और कर्मचारी मांगें नहीं मानें जानें तक 30 नवंबर से अनिश्चितकालीन सामूहिक अवकाश लेकर हड़ताल पर हैं.

बारां: न्यायिक कर्मचारियों ने रैली निकालकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, जारी हड़ताल से न्यायिक कार्य बाधित

Baran News: बारां राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ जिला शाखा जयपुर के कर्मचारी सुभाष मेहरा की 10 नवंबर को हुई निर्मम हत्या के मामले में आज तक कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण प्रांतीय आह्वान पर जिले के समस्त न्यायालयों, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण और जिला मुख्यालय पर स्थित न्यायालयों के समस्त न्यायिक कर्मचारियों ने मांगें नहीं मानें जानें तक 30 नवंबर से अनिश्चितकालीन सामूहिक अवकाश लेकर हड़ताल पर हैं.

मीडिया प्रभारी अमनदीप सिंह ने बताया कि न्यायिक अधिकारी के निजी आवास पर कर्मचारी सुभाष मेहरा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की संदिग्ध अवस्था में मृत्यु होने की घटना के कारण प्रदेश के न्यायिक कर्मचारियों में रोष व्याप्त है, इसके विरोध में कर्मचारी अनिश्चितकालीन अवकाश पर है. 

मामले में अभी तक पुलिस जांच तो दूर एफआईआर तक दर्ज नहीं होने से आक्रोशित कर्मचारियों ने विरोध में दुपहिया वाहन रैली निकाली, जो जिला न्यायालय से शुरू होकर कोटा रोड, चारमूर्ति चौराहा, स्टेशन रोड़ होते हुए प्रताप चौक पहुंची, जहां पर कर्मचारियों ने जमकर नारेबाजी कर विरोध जताया है. वहीं मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है.

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर CM गहलोत पहुंचे कोटा, कांग्रेस पदाधिकारियों की ली बैठक

इस दौरान कार्यवाहक जिलाध्यक्ष सन्तोष अरविंद और संघर्ष समिति के जिला संयोजक दिलीप वैष्णव, सचिव भूपेन्द्र योगी, उपाध्यक्ष शैलेन्द्र खत्री ने संबोधित करते हुए शीघ्र मामले का खुलासा कर न्याय दिलाने की मांग की है. यूनियन कार्यालय पर सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया, जिसमें न्यायिक कर्मचारी प्रशासन की सद्बुद्धि हेतु यज्ञ में आहुतियां देंगे.

Reporter: Ram Mehta

खबरें और भी हैं...

बुधादित्य योग बुध और सूर्य की युति से 5 राशियों का दिसंबर में होगा भाग्योदय

Garuda Puran : हिंदू धर्म में क्यों मारते हैं मुर्दे के सिर पर डंडा, एक गलती और ....

Heart failure and sex: बेकाबू सेक्स ले सकता है जान, अमेरिकी रिसर्च में चौंकाने वाला खुलासा

Trending news