Baran: नवनियुक्त जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने संभाला पदभार,विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में किया शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2049699

Baran: नवनियुक्त जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने संभाला पदभार,विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में किया शिरकत

Baran news: नवनियुक्त जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने संभाला पदभार. विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित शिविर में लाभार्थियों को मिले योजनाओं का लाभ.हमारा बारां जिला पीएम जनमन में प्रदेश में एकलौता जिला हैं.

Rohitashv Singh Tomar

Baran news: नवनियुक्त जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने संभाला पदभार. विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित शिविर में लाभार्थियों को मिले योजनाओं का लाभ.सबसे पहले राज्य सरकार की 64 योजनाओं का लाभ अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचे .

करीब 9.30 बजे अपना पदभार ग्रहण किया
बारां जिले के नवनियुक्त जिला कलक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने सोमवार को सुबह करीब 9.30 बजे अपना पदभार ग्रहण किया. पूर्व जिला कलेक्टर नरेन्द्र गुप्ता ने तोमर को पदभार ग्रहण करवाया. तोमर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित शिविर में लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ मिले. सबसे पहले राज्य सरकार की 64 योजनाओं का लाभ अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचे. हमारा बारां जिला पीएम जनमन में प्रदेश में एकलौता जिला हैं.

सुविधाओं का आमजन को भरपूर लाभ
 यह जिले के लिए बड़ी बात हैं. सरकार के 9 विभागों द्वारा 11 तरह की सुविधाओं का आमजन को भरपूर लाभ मिले. वही, आदिवासी बाहुल्य सहरिया क्षेत्र में चिकित्सा व्यवस्थाएं और भी बेहतर करने पर जोर रहेगा. सहरिया क्षेत्र में मोबाइल मेडिकल वेन समेत अन्य चिकित्सा सेवाओं का विस्तार करना हमारी प्राथमिकता में रहेगा. इस दौरान जिला परिषद सीओ कृष्णा शुक्ला, एडीएम सत्यनारायण आमेटा समेत कई अधिकारी मौजूद रहे.

रोहिताश्व सिंह तोमर के बारे में 
आपको बता दें जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर इससे पहले ब्यावर जिले के नवनियुक्त विशेषाधिकारी के रुप में काम कर रहें थे. रोहिताश्व सिंह तोमर ने पहले ही प्रयास में सिविल सेवा परीक्षा 2015 में सफलता प्राप्त किया था. रोहिताश्व, आईआईएम अहमदाबाद से एमबीए , आईईटी-डीएवीवी इंदौर से बीई , एक बार उन्हें लगा कि वे ऐसा कर सकते हैं; फिर भी, उस समय तक वह जीवन के विभिन्न चरणों से गुज़र चुके थे. 

यह भी पढ़ें: पहले चुनावी टेस्ट में फेल हुई भजनलाल शर्मा सरकार, जनता ने ही काट दिया TT का टिकट!

Trending news