Banswara Accident: बांसवाड़ा के चिड़ियावासा गांव में रात में अनियंत्रित कार पलटी, कार सवार दंपती घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1458739

Banswara Accident: बांसवाड़ा के चिड़ियावासा गांव में रात में अनियंत्रित कार पलटी, कार सवार दंपती घायल

चिड़ियावासा, बांसवाड़ाः बांसवाड़ा जिले के चिड़ियावासा गांव में रात को एक कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी, इस हादसे में कार सवार दंपत्ति घायल हुए, हादसे की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची. घायल दंपत्ति को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

बांसवाड़ा के चिड़ियावासा गांव में रात में अनियंत्रित कार पलटी.

चिड़ियावासा, बांसवाड़ाः राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के उदयपुर मार्ग पर स्थित चिड़ियावासा गांव में कागदी नदी पर बनें पुल से एक कार रात को अनियंत्रित होकर पलट गई, कार में सवार दंपत्ति इस हादसे में घायल हो गए. नदी में कार गिरने की आवाज सुन आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और नदी में गिरी कार में से घायल दंपत्ति को बाहर निकाला. 

वहीं, इस पूरी घटना की जानकारी ग्रामीणों ने सदर थाना पुलिस को दी जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने घायल पति-पत्नी को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भिजवाया. यह हादसा रात को हुआ जब दंपत्ति इंदौर से कार में सवार होकर अपने गांव डूंगरीपूरी बोडीगामा जा रहे थे.

हालांकि गनीमत रही कि नदी में पानी कम था नहीं तो बड़ा हादसा भी हो सकता था. आपको बता दें कि चिड़ियावासा पुल पर कई बार हादसे हो चुके हैं. क्योंकि इस पुल के एक और अंध मोड़ है जिस कारण से रात के समय में वाहन अनियंत्रित होकर सीधा नदी में ही जा गिरता है.

रिपोर्टर - अजय ओझा

ये भी पढ़ें- 26/11 के 14 साल, यदि गोविलकर एक सेकंड की भी देरी करते तो वो मढ़ देते 'हिंदू आतंकवाद' की झूठी कहानी​

 

Trending news