REET Exam 2022: सेंटर के बाहर महिला अभ्यर्थी ने पकड़े पुलिस के पैर, बोली- सर जाने दो प्लीज
Advertisement

REET Exam 2022: सेंटर के बाहर महिला अभ्यर्थी ने पकड़े पुलिस के पैर, बोली- सर जाने दो प्लीज

मामला शहर के पृथ्वीगंज स्कूल में देखने को मिला, जहां पर 9:30 पर एक महिला अभ्यर्थी परीक्षा देने पहुंची पर सुरक्षाकर्मियों ने समय पर नहीं पहुंचने के कारण उसे परीक्षा सेंटर में घुसने नहीं दिया. महिला अभ्यर्थी ने खूब मिन्नतें की. पुलिसकर्मी के पांव छुए, पर सुरक्षाकर्मियों ने उसे अंदर जाने नहीं दिया और महिला जमकर रोने लगी. 

REET Exam 2022: सेंटर के बाहर महिला अभ्यर्थी ने पकड़े पुलिस के पैर, बोली- सर जाने दो प्लीज

Banswara: बांसवाड़ा जिले में रीट परीक्षा 2022 में समय पर परीक्षा सेंटर पर नहीं पहुंचे पर अभ्यर्थियों को भारी पड़ गया. परीक्षा सेंटर में देरी से आने वाले अभ्यर्थी को सेंटर में जाने नहीं दिया गया. जिस पर सेंटर के बाहर काफी विरोध किया गया. 

एक ऐसा ही मामला शहर के एक सेंटर में देखने को मिला, जहां पर महिला अभ्यर्थी समय पर सेंटर नहीं पहुंची. जिस पर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने नहीं दिया, जिसके बाद महिला ने परीक्षा सेंटर के बाद जमकर हंगामा किया और रोने लगी पर कई बार सेंटर में जाने की जिद की पर उसे नहीं जाने दिया.

यह भी पढे़ं- REET 2022: जयपुर में 23-24 को परीक्षार्थियों-प्रशासन की परीक्षा, अभय कमांड सेंटर से होगी निगरानी

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में रीट परीक्षा 2022 आज से शुरू हो गई है. जिले के 39 परीक्षा सेंटरों में यह परीक्षा दी जा रही है. पहले चरण की परीक्षा में सुबह 9:00 बजे परीक्षा सेंटर में अभ्यर्थियों को पहुंचना था पर कई अभ्यर्थी समय पर नहीं पहुंचे, जिसका उनको काफी नुकसान हुआ.

अभ्यर्थियों को समय पर नहीं पहुंचना भारी पड़ा और परीक्षा से उनको वंचित होना पड़ा. ऐसा ही एक मामला शहर के पृथ्वीगंज स्कूल में देखने को मिला, जहां पर 9:30 पर एक महिला अभ्यर्थी परीक्षा देने पहुंची पर सुरक्षाकर्मियों ने समय पर नहीं पहुंचने के कारण उसे परीक्षा सेंटर में घुसने नहीं दिया. महिला अभ्यर्थी ने खूब मिन्नतें की. पुलिसकर्मी के पांव छुए, पर सुरक्षाकर्मियों ने उसे अंदर जाने नहीं दिया और महिला जमकर रोने लगी. 

करीब 15 मिनट तक रोती रही महिला अंदर जाने के लिए कहती रही पर सुरक्षाकर्मियों ने समय की बात को लेकर अंदर जाने नहीं दिया. हंगामा देख बड़ी संख्या में पुलिस भी मौके पर पहुंची और महिला से समझाइश की. पायल नाम की महिला जो शहर के कस्टम रोड पर ही रहती थी, जो 9:30 पर सेंटर पर पहुंची थी. ऐसा कई सेंटरों में देखने को मिला है कि कुछ अभ्यर्थी समय पर नहीं पहुंचे या लेट पहुंचे, जिस कारण से उन्हे अंदर परीक्षा सेंटर में परीक्षा देने नहीं दिया.

Reporter- Ajay Ojha

बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद से भी 4 कदम आगे निकले रणवीर सिंह, नंगे बदन फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर मचा दी 'खलबली'

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: प्रशासन की सख्ती, काटी गई महिलाओं के कपड़ों पर लगी बटन, उतरवाए मंगलसूत्र

यह भी पढे़ं-  पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

Trending news