31 पेटी अवैध शराब से भरी कार को पुलिस ने किया बरामद, चालक हुआ फरार
Advertisement

31 पेटी अवैध शराब से भरी कार को पुलिस ने किया बरामद, चालक हुआ फरार

बांसवाड़ा जिले के एसपी राजेश कुमार मीणा ने इन दिनों जिले में अवैध शराब तस्करों के खिलाफ एक अभियान छेड़ रखा है. इसी अभियान के तहत जिले की सभी पुलिस थाना टीम लगातार कार्रवाई को अंजाम दे रही है. 

अवैध शराब

Kushalgarh: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के एसपी राजेश कुमार मीणा ने इन दिनों जिले में अवैध शराब तस्करों के खिलाफ एक अभियान छेड़ रखा है. इसी अभियान के तहत जिले की सभी पुलिस थाना टीम लगातार कार्रवाई को अंजाम दे रही है. 

इस अभियान के तहत जिले की कुशलगढ़ थाना पुलिस ने भी शराब से भरी एक कार को जब्त किया है. थाना अधिकारी महिपाल सिंह को सूचना मिली थी कि डूंगलापानी मेन रोड के किनारे एक सिल्वर कलर की बिना नंबरी मारुति अल्टो कार कीचड़ में फंसी हुई है और उसमें शराब भरी हुई है. 

इसकी सूचना पर मौके पर जाब्ता पहुंचा और कार की तलाशी ली तो कार का पिछले वाला कांच टूटा हुआ था और अंदर शराब भरी हुई थी. पुलिस ने कार को जब्त किया और थाने ले आए है. कार में 31 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है वहीं फरार चल रहे है कार चालक की भी पुलिस तलाश कर रही है.

बता दें कि यह जो शराब है वह गुजरात सप्लाई होनी थी क्योंकि कुशलगढ़ थाना क्षेत्र का कुछ हिस्सा गुजरात और मध्य प्रदेश से सटा हुआ है, जिस कारण से तस्कर इस रूट का इस्तेमाल करते हैं लेकिन पुलिस की मुस्तैदी और नाकेबंदी के चलते यह कार पकड़ में आ गई है.

Reporter: Ajay Ojha

यह भी पढ़ें - 

कुशलगढ़ में राशन डीलर गिरफ्तार, 191.47 क्विंटल गेहूं का किया था गबन

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news