गहलोत सरकार के चार साल, मंत्री भाटी ने वागड़ में डाला डेरा, जाने वजह
Advertisement

गहलोत सरकार के चार साल, मंत्री भाटी ने वागड़ में डाला डेरा, जाने वजह

Banswara News : राजस्थान सरकार के 4 साल पूरे होने पर आज बांसवाड़ा शहर में विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन जिले के प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी ने किया. 

गहलोत सरकार के चार साल, मंत्री भाटी ने वागड़ में डाला डेरा, जाने वजह

Banswara News : राजस्थान सरकार के 4 साल पूरे होने पर आज बांसवाड़ा शहर में विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन जिले के प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी ने किया. इस अवसर पर संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट सहित सभी अधिकारी व कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में आज प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी अपने एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे, प्रभारी मंत्री ने आज राजस्थान सरकार के 4 साल पूरे होने पर सूचना केंद्र में विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन किया और उसका अवलोकन किया. विकास प्रदर्शनी में सरकार द्वारा किए गए विकास कार्य को दर्शाया गया. साथ ही उसके बाद प्रभारी मंत्री ने विकास पुस्तिका का विमोचन किया . इस अवसर पर संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट, जिला कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा, एसपी राजेश कुमार मीणा, जिला प्रमुख रेशम मालवीया, उप जिला प्रमुख डॉक्टर विकास बामणिया, नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ,पूर्व विधायक रमेश पंड्या और एडीएम नरेश बुनकर सहित सभी विभागीय अधिकारी व कांग्रेसी पदाधिकारी मौजूद रहे . इसके बाद प्रभारी मंत्री ने पत्रकारों से वार्ता कर सरकार के 4 साल के दौरान किए विकास कार्यों के बारे में भी बताया. हरिदेव जोशी रंगमंच में बच्चो को स्कूटी प्रभारी मंत्री ने वितरित की.

प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बताया कि राजस्थान सरकार के 4 साल पूरे हुए, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इन 4 सालों में प्रदेश की जनता का हर क्षेत्र में विकास किया है. शिक्षा, चिकित्सा, स्वास्थ्य, सड़क पानी ,बिजली इन सभी क्षेत्रों में राजस्थान सरकार ने बेहतर काम किया है ,और जनता को राहत दी है. वही बात बांसवाड़ा जिले की करें तो जिले में भी अशोक गहलोत ने बहुत ही विकास कार्य किए है और यहां की जनता के लिए हर संभव कार्य किया है . जिससे जनता को पूरा लाभ मिला है. यहां की जनता भी कांग्रेस सरकार के 4 सालों से खुश है और आने वाले चुनाव में भी विकास कार्य के माध्यम से पुनः कांग्रेस की सरकार राजस्थान में बनेगी.

Reporter- Ajay Ojha

ये भी पढ़ें- 

राहुल की यात्रा के राजस्थान से निकलते ही रॉबर्ट वाड्रा को लगा बड़ा झटका, गिरफ्तारी पर HC का ये आदेश

राजस्थान में 7 लाख किसानों को सरकारी तोहफा, हर किसान को हजारों रुपए का फायदा

Trending news