Banswara news: गुलाबचंद कटारिया का आज बांसवाड़ा शहर की जनता ने जोरदार स्वागत किया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1699915

Banswara news: गुलाबचंद कटारिया का आज बांसवाड़ा शहर की जनता ने जोरदार स्वागत किया

Banswara news: असम के राज्यपाल का अभिनंदन और सम्मान,शहर की जनता ने किया सम्मान, राज्यपाल बनने के बाद पहली बार बांसवाड़ा पहुंचने पर अभिनंदन समारोह आयोजित किया

Banswara news: गुलाबचंद कटारिया का आज बांसवाड़ा शहर की जनता ने जोरदार स्वागत किया

Banswara news: असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया का आज बांसवाड़ा शहर की जनता ने जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया. राज्यपाल बनने के बाद पहली बार बांसवाड़ा पहुंचने पर अभिनंदन समारोह आयोजित किया. जिसमे मंत्री,सांसद,विधायक,सभापति सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहें. राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के हरिदेव जोशी रंगमंच में अभिनंदन समारोह समिति की ओर से मेवाड़ और वागड़ के गौरव गुलाबचंद कटारिया के असम से राज्यपाल बनने के बाद पहली बार बांसवाड़ा पहुंचने पर स्वागत और अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया.

इस समारोह में मंच पर राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया,जनजाति मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया, सासंद कनकमल कटारा,गढ़ी विधायक कैलाश मीणा,घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा,नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी मोजूद रहे. इस समरोह में शहर के सभी समाज के गणमान्य लोग मोजूद रहे. मंच पर राज्यपाल का मंत्री बामनिया और सभापति त्रिवेदी ने शॉल उड़कर सम्मान किया और आशीर्वाद लिया. वही इसके बाद सभी समाज के गणमान्य लोगों ने राज्यपाल का स्वागत और अभिनंदन किया. 

समारोह को संबोधित करते हुए मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया ने कहा की महामहिम राज्यपाल जी का प्रेम हमेशा से हम पर बना रहा है, जब पहली बार विधायक बनकर इनसे मिला था तभी से इन्होंने मुझे छोटे भाई की तरह प्रेम किया. राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा की बांसवाड़ा की जनता ने जो मुझे मान सम्मान दिया है उसके लिए में आप सभी का आभारी हु, आप कभी यह मत सोचना की में आपसे दूर चला गया हु,कभी भी मेरी जरूरत लगे आप मुझे फोन करना में आपके साथ खड़ा रहूंगा.

Trending news