ये क्या हुआ! एक साथ पति-पत्नी और जेठ की मौत, जहरीला खाना है वजह या फिर...
Advertisement

ये क्या हुआ! एक साथ पति-पत्नी और जेठ की मौत, जहरीला खाना है वजह या फिर...

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र में बासी मटन और शराब के पीने से तीन लोगों की मौत हो गई है.

ये क्या हुआ! एक साथ पति-पत्नी और जेठ की मौत, जहरीला खाना है वजह या फिर...

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र के गढ़ा पंचायत के सज्जनगढ़ फला गांव में बासी मटन और शराब के सेवन करने से तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक ही परिवार से पति-पत्नी के अलावा चचेरा भाई शामिल है. तीनों की तबीयत खराब होने पर उन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाए जाने के दौरान पति और जेठ की अस्पताल पहुंचने से पहले बीच रास्ते में ही मौत हो गई. 

वहीं महिला ने एमजी हॉस्पिटल पहुंचने के बाद बुधवार देर शाम दम तोड़ दिया. प्राथमिक जांच कर रही पुलिस मामले को फूड पॉइजनिंग बता रही है. हालांकि अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. सज्जनगढ़ फला (घोटिया आंबा के पास) निवासी गंगा (45) पत्नी कांति निनामा, कांति (50) पुत्र पेमला निनामा और चचेरे भाई वागजी (61) पुत्र भैरा की मौत हुई है. 

परिवार के मगनलाल निनामा ने बताया कि बीती रात को गंगा और कांति ने शराब के साथ मांस का सेवन दोपहर के समय किया था, तभी तीनों की तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें उल्टी दस्त की शिकायत हुई. इस पर परिवार खेड़ा वड़लीपाड़ा लेकर पहुंचा, जहां उन्हें ग्लूकोज चढ़ाया गया. हालत नाजुक देख वड़लीपाड़ा में डॉक्टर ने रेफर कर दिया. 

इसके बाद सभी को बांसवाड़ा जिला अस्पताल पहुंचाने की कवायद हुई. यहां कांति और वागजी की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि गंगा ने अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया. घटना के बाद डीएसपी सूर्यवीरसिंह राठौड़ एमजी हॉस्पिटल पहुंचे. देर शाम ही शव को मोर्चरी में शिफ्ट कराया गया. वहीं चिकित्सा टीम ने बासी मीट के सेंपल लिए और आबकारी विभाग ने शराब के सेंपल लिए और पुलिस ने घर को सीज कर दिया है. आज तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा

आबापुरा थाना अधिकारी गजवीर सिंह ने बताया कि यह गढ़ा पंचायत के सज्जनगढ़ फला गांव में दूषित भोजन करने से पति-पत्नी और जेठ की मौत हो गई है. तीनों शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है, आज उनका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. वहीं खाने के सैंपल ले लिए हैं और उनकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news