बांसवाड़ा जिले में तेज बरसात के बाद सड़कों के हाल हुए खस्ताहाल, लोग हो रहे परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330643

बांसवाड़ा जिले में तेज बरसात के बाद सड़कों के हाल हुए खस्ताहाल, लोग हो रहे परेशान

Banswada: बांसवाड़ा जिले में तेज बरसात के बाद सड़कों के हाल खस्ताहाल हो गए हैं. जिसके चलते लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

बांसवाड़ा जिले में तेज बरसात के बाद सड़कों के हाल हुए खस्ताहाल, लोग हो रहे परेशान

Banswada: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में अचानक से मौसम में बदलाव हुआ और जिले में तेज़ बरसात का दौर शुरू हो गया. बरसात से आम जन को गर्मी और उमस से निजात मिली, वहीं जिले के घाटोल कस्बे में सड़कों में पानी भर गया. जिसे वाहन चालक को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ा.

बांसवाड़ा जिले में दोपहर बाद से ही तेज बरसात का दौर जारी है. जिले में पिछले दो दिनों से बरसात से राहत के बाद लोगों को तेज गर्मी और उमस ने बेहाल किए हुआ था. लेकिन आज दोपहर बाद शुरू हुई तेज बारिश एक वे जहां गर्मी और उमस से राहत दिलवाई. वहीं बारिश के बाद खुशनुमा हुए मौसम का भी लोगों ने खूब लुफ्त उठाया. कहीं तेज तो कहीं रिमझिम बारिश ने लोगों को राहत तो कहीं मुसीबत में भी डाला दिया.

जिले के घाटोल कस्बे में मुख्य कस्बे से गुजरते एनएच 56 पर पानी भर जाने से भी वाहन चालकों को काफी मुसीबत उठानी पड़ी कस्बे में मुख्य मार्ग पर दो से तीन फीट तक पानी जमा रहा. वहीं, शहर में भी पाला क्षेत्र, आजाद चोक, क्रॉकरी मार्किट सहित डेगली माता मार्ग की सड़कें तालाब बन गई क्षेत्र के रहवासियों और राहगीरों को भी सड़कों पर भरे पानी के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. शहर के कई इलाकों में चल रहे सीवरेज के काम के कारण भी रहवासियों और कॉलोनी के लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा सीवरेज के काम के साथ बरसात के कारण सड़कों पर मिट्टी और कीचड़ हो जाने से लोगों को परेशानी उठानी पड़ी. करीब दो घंटे से चल रही बारिश के कारण आमजन जीवन पूरी तरह से प्रभावित हो चुका है.

Reporter- Ajay Ojha

बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें : महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस की दिल्ली में हल्लाबोल रैली, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें : त्रिनेत्र गणेश मेले में पुलिसकर्मियों पर भड़के विधायक दानिश अबरार, सुनाई खरी-खोटी, जानें क्यों

 

Trending news