Rajasthan: कांग्रेस के सबसे बुजुर्ग प्रत्याशी ने भाजपा को वोट देने की कर दी अपील, वीडियो हुआ वायरल
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1953129

Rajasthan: कांग्रेस के सबसे बुजुर्ग प्रत्याशी ने भाजपा को वोट देने की कर दी अपील, वीडियो हुआ वायरल

विधानसभा चुनावों में बाड़मेर जिले के शिव विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी व वर्तमान विधायक अमीन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में शिव विधायक अमीन खान भाजपा को वोट देने के लिए लोगों को कहते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रह

Rajasthan: कांग्रेस के सबसे बुजुर्ग प्रत्याशी ने भाजपा को वोट देने की कर दी अपील, वीडियो हुआ वायरल

Amin Khan Viral Video: विधानसभा चुनावों में बाड़मेर जिले के शिव विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी व वर्तमान विधायक अमीन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में शिव विधायक अमीन खान भाजपा को वोट देने के लिए लोगों को कहते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 18 सेकंड के इस वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी अमीन खान 5 साल के विकास कार्यों को लेकर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस को पसंद नहीं करते हो तो भाजपा को वोट दे देना लेकिन निर्दलीय-फिरदलीय कुछ भी नहीं होते हैं इनको वोट मत देना.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जी राजस्थान न्यूज़ पुष्टि नहीं करता लेकिन बताया जा रहा है कि आज गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी अमीन खान रामसर पंचायत समिति के भाचपर गांव में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने एक जगह लोगों से वोट मांगने के दौरान उन्होंने कहा कि 5 साल काम करवाने वाली कांग्रेस को वोट दे देना अगर कांग्रेस को पसंद नहीं करो तो भाजपा को वोट दे देना. लेकिन यह निर्दलीय फिरदलीय कुछ नहीं होते इन्हें वोट मत देना. इसके बाद स्थानीय लोगों ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

कांग्रेस प्रत्याशी अमीन खान का यह निशाना शिव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर निर्दलीय ताल ठोकने वाले कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेह खान पर था. फतेह खान पिछले 15 सालों से कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष थे और इस बार शिव विधानसभा से कांग्रेस के प्रबल दावेदार थे लेकिन अमीन खान 10वीं बार कांग्रेस से टिकट लाने में कामयाब रहे इसके बाद फतेह खान बागी होकर निर्दलीय चुनावी मैदान में है. 

यह भी पढे़ं- 

विधानसभा चुनाव-2023: नामांकन वापस लेने का अंतिम दिन  9 प्रत्याशियों ने छोड़ा मैदान

चुनावी माहौल में 'गारंटी' का जादू दिखाकर वोट बटोरने की कोशिश, BJP-कांग्रेस लगा रही जोर

Trending news