ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, मौके पर किशोर की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1242230

ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, मौके पर किशोर की मौत

एनईबी थाना क्षेत्र बेलाका मोड़ पर ट्रक ने टेम्पू को टक्कर मार दी जिसमे टेम्पु में बैठे 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और पुलिस ट्रक की तलाश कर रही है.

 ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, मौके पर किशोर की मौत

अलवर: एनईबी थाना क्षेत्र बेलाका मोड़ पर ट्रक ने टेम्पू को टक्कर मार दी जिसमे टेम्पु में बैठे 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और पुलिस ट्रक की तलाश कर रही है. मृतक के पिता अयूब खान ने बताया कि मेरा बेटा वसीम खान निवासी हाथिया यूपी का रहने वाला था और वह दस सालों से मुंगस्का में किराए का मकान लेकर रह रहा था. मृतक मंडी मोड़ के समीप फल फ्रूट की ठेली लगाता था.

मृतक वसीम मुंगस्का से टेंपो में बैठकर बख्तल की चौकी पर किसी के पास उधार के पैसे लेने जा रहा था तभी बेलाका मोड़ के समीप ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी जिसमें व गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में लाया गया जहां से गंभीर स्थिति होने के चलते उसको जयपुर रेफर कर दिया जहां मालाखेड़ा के समीप रास्ते में उसकी मौत हो गई पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया .

Trending news