कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245644

कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर किया विरोध प्रदर्शन

कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने बाजार को बंद कर विरोध प्रदर्शन किया.  उदयपुर में मुस्लिम युवकों द्वारा निहत्थे के मजदूर टेलर की निर्मम हत्या के विरोध में हिंदू संगठन के लोगों व कस्बे के व्यापारियों ने राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार घमंडी लाल मीणा को ज्ञापन सौंपा.

कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर किया विरोध प्रदर्शन

अलवर: कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने बाजार को बंद कर विरोध प्रदर्शन किया.  उदयपुर में मुस्लिम युवकों द्वारा निहत्थे के मजदूर टेलर की निर्मम हत्या के विरोध में हिंदू संगठन के लोगों व कस्बे के व्यापारियों ने राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार घमंडी लाल मीणा को ज्ञापन सौंपा. आक्रोशित हिंदू संगठन के लोगों ने गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व्यापारी व हिंदू संगठन के लोगों ने मुख्य बाजार से होते हुए जुलूस निकालकर गहलोत सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए.

जुलूस मुख्य बाजार से होता हुआ रामगढ़ तहसील रंगमंच पहुंचा तहसील रंगमंच पर पहुंच कर सभा को संबोधित कर हनुमान चालीसा का पाठ कर दो मिनट का मौन धारण रखा उसके पश्चात सभी लोगों ने तहसीलदार घमंडी लाल मीणा को ज्ञापन सौंपा ज्ञापन के माध्यम से मांग की थी विशेष मुस्लिम समुदाय के 2 दरिंदों लोगों के द्वारा उदयपुर निवासी कन्हैयालाल साहू का सर सरेआम धड़ से अलग कर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. उक्त दरिंदों ने मृतक कन्हैयालाल को 8 दिन पहले गला काट कर जान से मारने की धमकी दी थी, जिसकी कन्हैयालाल ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन सरकार व पुलिस द्वारा ध्यान नहीं दिया गया दोनों कातिल मोहम्मद रिवाज एवं मोस मोहम्मद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई .

दर्जी का कार्य करने वाले कन्हैयालाल ने अपने मारे जाने के डर से 6 दिन तक अपनी दुकान को बंद रखा पुलिस प्रशासन के आश्वासन के बाद सातवें दिन अपनी दुकान खोली उसी दिन दोनों कातिल कन्हैयालाल की दुकान पर सिलाई का नाप देने आए और नाप देने के दौरान दोनों दरिंदों ने तालिबानी तरीका अपनाकर धारदार हथियार से कन्हैया लाल की सिर काट कर हत्या कर दी । दरिंदों ने कन्हैया लाल की हत्या करने के बाद वीडियो वायरल कर दी । जिससे पूरे देश में सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने की करतूत की गई.  ज्ञापन के माध्यम से दरिंदों को फांसी की सजा देने के लिए मांग की और दर्जी के परिवार को सरकार द्वारा सहायता दिलवाने के लिए मांग रखी है.

इस मौके पर पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा, पूर्व भाजपा प्रत्याशी सुखवंत सिंह, पूर्व उप जिला प्रमुख रमन गुलाटी, भाजपा जिला महामंत्री इंदरजीत सिंह पाटा, पूर्व सरपंच रामगढ़ देवेंद्र दत्ता, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा, ब्रह्ममुनि टोटली मंदिर, गौरव सोनी, गोविंद सैनी, दिनेश चौहान, पूर्व सरपंच कृष्ण यादव इत्यादि लोग मौजूद रहे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news