व्यापारी सैनी की हत्या मामले में व्यापार महासंघ लामबंद, आरोपियों को पकड़ने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1283998

व्यापारी सैनी की हत्या मामले में व्यापार महासंघ लामबंद, आरोपियों को पकड़ने की मांग

 व्यापारी घनश्याम सैनी कि 3 दिन पूर्व हत्या के मामले को लेकर आरोपियों शीघ्र पकड़ने की मांग तिजारा व्यापार महासंघ व सैनी समाज के द्वारा उपखंड अधिकारी महेंद्र यादव को पुलिस महानिदेशक के नाम ज्ञापन सौंपा है, जिसमें आरोपियों को शीघ्र पकड़ने मांग की है.  अलवर निवासी व्यापारी घनश्या

व्यापारी सैनी की हत्या मामले में व्यापार महासंघ लामबंद, आरोपियों को पकड़ने की मांग

अलवर: व्यापारी घनश्याम सैनी कि 3 दिन पूर्व हत्या के मामले को लेकर आरोपियों शीघ्र पकड़ने की मांग तिजारा व्यापार महासंघ व सैनी समाज के द्वारा उपखंड अधिकारी महेंद्र यादव को पुलिस महानिदेशक के नाम ज्ञापन सौंपा है, जिसमें आरोपियों को शीघ्र पकड़ने मांग की है. 

अलवर निवासी व्यापारी घनश्याम सैनी की हत्या करने वाले आरोपियों एवं साजिशकर्ता को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग को लेकर तिजारा व्यापार महासंघ एवं सैनी समाज के द्वारा उपखंड अधिकारी महेंद्र यादव को पुलिस महानिदेशक के नाम ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन के अनुसार, अलवर व भिवाड़ी में अपराधियों के बढ़ते हौसलों को पस्त करने के लिए सुरक्षा प्रबंध ओर तेज की जाए. घनश्याम के कातिलों की तुरंत गिरफ्तारी और कड़ी से कड़ी सजा की मांग की.

व्यापरियों में भैय पैदा के लिए की गई हत्या
व्यवसायी घनश्याम सैनी जिसकी उम्र 62 वर्ष थी, उनकी पत्नी तिजारा की बेटी थी. तिजारा में हत्या की गई है. यह हत्या व्यापारियों में भय फैलाने के लिए एवं आमजन में अपराधियों के द्वारा अपना भय फैलाकर अपने अवैध उद्देश्यों की पूर्ति के लिए कार्रवाई को अंजाम दिया है. तिजारा व्यापार महासंघ सैनी समाज में भारी आक्रोश है. कड़ी निंदा करते हुए आरोपियों को शीघ्र पकड़ने की मांग की है अलवर व भिवाड़ी व नीमराणा एवं अब तिजारा में इस प्रकार के जघन्य हत्याकाण्ड हो रहे हैं. 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news