नेशनल हाईवे पर भूसे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, लगा 5 किलोमीटर लंबा जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217087

नेशनल हाईवे पर भूसे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, लगा 5 किलोमीटर लंबा जाम

बहरोड दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर बहरोड के दहमी गांव के पास भूसे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट जाने के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया.

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी

Behror: बहरोड दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर बहरोड के दहमी गांव के पास भूसे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट जाने के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया. हादसे की सूचना लगते ही बहरोड़ पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी लेकर मौके पर क्रेन को बुलाकर ट्रैक्टर-ट्रॉली को एक साइड हटाया जाएगा.

ट्रैक्टर चालक ने बताया कि वो पंजाब से भूसा भरकर पावटा जयपुर ले जा रहे थे और जैसे ही बहरोड़ के दहमी गांव के पास पहुंचे तो अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली का संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर-ट्रॉली पूरे हाइवे के बीच में पलट गई. गनीमत रही इस दौरान कोई ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में नहीं आया वरना बड़ा हादसा हो जाता.

हादसे के बाद वाहनों को सर्विस लाइन से निकाला जा रहा है, जिससे करीब 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. गर्मी के चलते वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि हाईवे पर ओवरलोड वाहन सरपट दौड़ते हैं लेकिन ना तो परिवहन विभाग इनके खिलाफ कार्रवाई करता है और ना ही पुलिस प्रशासन. तुड़े से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को हटाने में करीब 5 से 6 घंटे लग जाएंगे लेकिन उससे पहले हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है, जिसे जाम को खुलवाने के लिए प्रशासन को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी.

Reporter: Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें - राष्ट्रीय नेता स्व: राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर कांग्रेस कार्यालय बहरोड़ में श्रद्धांजलि सभा आयोजित

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news