सनसनीखेज: लेबर कॉलोनी से तीन सगे भाई हुए लापता, सब्जी बेचकर पेट पालता था पिता
Advertisement

सनसनीखेज: लेबर कॉलोनी से तीन सगे भाई हुए लापता, सब्जी बेचकर पेट पालता था पिता

लेबर कॉलोनी से तीन सगे भाई शनिवार की दोपहर अचानक गायब हो गए, बच्चो के पिता सब्जी की ठेला लगाते हैं. बच्चों के पिता ज्ञान सिंह जब दोपहर 11 बजे घर पहुंचे तो उन्हें उनके बच्चे गायब होने का पता चला. आसपास तलाश करने पर जब बच्चे नहीं मिले तो पुलिस में मामला दर्ज कराया गया.

सनसनीखेज: लेबर कॉलोनी से तीन सगे भाई हुए लापता, सब्जी बेचकर पेट पालता था पिता

Tijara: भिवाडी के सांथलका में स्थित एक लेबर कॉलोनी से तीन सगे भाई शनिवार की दोपहर अचानक गायब हो गए, बच्चो के पिता सब्जी की ठेला लगाते हैं. बच्चों के पिता ज्ञान सिंह जब दोपहर 11 बजे घर पहुंचे तो उन्हें उनके बच्चे गायब होने का पता चला. आसपास तलाश करने पर जब बच्चे नहीं मिले तो पुलिस में मामला दर्ज कराया गया. फिलहाल पुलिस बच्चों की तलाश में जुटी हुई है.

Salaar First look out: सालार फिल्म में पृथ्वीराज का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही वायरल, फैंस को याद आए रॉकी भाई

भिवाड़ी में शनिवार दोपहर को एक लेबर कॉलोनी से तीन बच्चे अचानक गायब हो गए, तीनों ही सगे भाई है जिनका काफी ढूंढने पर भी कहीं कोई पता नहीं चल पाया है, मामला यूआईटी फेस थर्ड थाना के सांथलका में मुकुट लेबर कॉलोनी का है. यूपी के कन्नौज हथीयापुर का रहने वाला ज्ञान सिंह ढाई महीने पहले ही भिवाड़ी के सांथलका में मुकुट कॉलोनी में आकर किराए पर कमरा लेकर रह रहा था, वह सांथलका में ही शनि बाजार में सब्जी की ठेली लगाकर अपने बच्चों को पलता है. शनिवार को ज्ञानसिंह सुबह 6 बजे ही सब्जी की ठेला लेकर घर से आ गया था.

Churu: दीपावली पर शहर के चूरू चैपाटी के आस-पास लगेगा सस्ता बाजार- सभापति पायल सैनी

उसकी पत्नी उर्मिला भी अपने सबसे छोटे बच्चे को लेकर करीब 8 बजे अपने चार बच्चों को घर पर ही छोड़कर ज्ञानसिंह के पास आ गई थी, लेकिन दोपहर 11 बजे ज्ञानसिंह अपनी पत्नी के साथ कमरे पर गया तो वहां से उसका 13 वर्षीय बेटा अमन, 8 वर्षीय विपिन और 7 वर्षीय शिवा घर में नहीं थे. उनकी एक छोटी बेटी वहीं पर खेलती मिली. पति-पत्नी ने अपने तीनों बेटों को आसपास काफी तलाश किया, लेकिन उनका कहीं भी सुराग नहीं लगा. काफी तलाश करने के बाद जब कहीं पता नहीं चला तो ज्ञान सिंह ने दोपहर बाद यूआईटी फेस थर्ड थाने में आकर अपने बेटों के गायब होने का मामला दर्ज कराया, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए गायब हुए बच्चों की तलाश शुरू कर दी, लेकिन बच्चों का कहीं भी कोई सुराग नहीं लग पाया है. 

कोई मदद नहीं कर रहा

इधर ज्ञान सिंह ने बताया कि कॉलोनी मे भी उनकी कोई मदद नहीं कर रहा है, कॉलोनी मालिक ने भी उनकी मदद करने से इंकार कर दिया है. कॉलोनी में रहने वाले लोग भी उन्हें कुछ भी नहीं बता रहे हैं. ज्ञान सिंह ने बताया कि उसके 6 बच्चे हैं, जिनमें दो बेटियां और चार बेटे हैं. एक बड़ी बेटी उनकी भिवाड़ी में ही किसी कंपनी में काम करती है. वह सुबह 8 बजे ही काम पर चली गई थी. सबसे छोटा बच्चा उसकी पत्नी अपने साथ ले आई थी. एक बेटी उनके घर पर ही गायब हुए बच्चों के साथ थी. चारों ही बच्चे घर पर ही रहते थे और वहीं पर कॉलोनी के दूसरे बच्चों के साथ खेलते रहते थे. अभी उनका कहीं स्कूल में भी नाम नहीं लिखवाया था. अब अचानक उन पर यह आफत का पहाड़ टूट पड़ा है उनको कहीं भी कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा है.

मामला दर्ज कर लिया गया

वहीं, यूआईटी फेस थर्ड थाना अधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. बच्चों की तलाश की जा रही है कॉलोनी के आसपास व अन्य रास्तों पर पड़ने वाले सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है, लेकिन अभी तक बच्चों का कोई पता नहीं चल पाया है, पुलिस बच्चों को तलाश करने में पूरी कोशिश में लगी हुई है, जल्दी ही बच्चों को ढूंढ लिया जाएगा.

Trending news