दिल्ली- जयपुर नेशनल हाईवे पर स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त,एक दर्जन बच्चे हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1247070

दिल्ली- जयपुर नेशनल हाईवे पर स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त,एक दर्जन बच्चे हुए घायल

अलवर जिले के बहरोड इलाके में प्राइवेट बस ने स्कूल बस की टक्कर का मामला सामने आया है.  मामला दिल्ली- जयपुर नेशनल हाईवे 48  पर बहरोड के गुंति गांव के पास प्राइवेट बस ने स्कूल बस को का है. इस सड़क हादसे में टक्कर मारने के बाद स्कूल बस हाईवे पर पलट गई.

दिल्ली- जयपुर नेशनल हाईवे पर स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त,एक दर्जन बच्चे हुए घायल

Behror: अलवर जिले के बहरोड इलाके में प्राइवेट बस ने स्कूल बस की टक्कर का मामला सामने आया है.  मामला दिल्ली- जयपुर नेशनल हाईवे 48  पर बहरोड के गुंति गांव के पास प्राइवेट बस ने स्कूल बस को का है. इस सड़क हादसे में टक्कर मारने के बाद स्कूल बस हाईवे पर पलट गई. इस हादसे के बाद बस में चीख-पुकार मच गई. जिसमें करीब एक दर्जन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें बहरोड के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर घयलों का उपचार किया गया. 

यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा

इस दौरान हाइवे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया. स्कूल बस हादसे की बच्चों से भरी स्कूल बस पलट जाने के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा. क्रेन की सहायता से बस को सीधा कर एक साइड में किया गया. साथ ही घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मामले की जांच कर रहे बहरोड थाने के सब इंस्पेक्टर रामचंद्र सैनी ने बताया कि, गुंति गांव के पास स्कूल बस पलटने की सूचना मिली थी. इसके बाद मौके पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जांच पड़ताल शुरु की.  जिसके बाद जांच में सामने आया कि, स्कूल बस चालक के जरिए जयपुर की ओर बस को यूटर्न लिया गया था .उसी दौरान दिल्ली से तेज गति से आ रही एक प्राइवेट बस ने उसे टक्कर मार दी और बस हाईवे के बीचों बीच पलट गई .करीब एक दर्जन बच्चे इस हादसे में घायल हो गए, जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.  फिल्हाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.  

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news