Alwar Road Accident: बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में युवक की मौत, मृतक की पत्नी की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2012325

Alwar Road Accident: बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में युवक की मौत, मृतक की पत्नी की हालत गंभीर

Alwar Accident: अलवर के कठूमर के पास खेड़ली रोड पर गुरुवार शाम को एक ट्रैक्टर और बाइक की भीडंत में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई और मृतक युवक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है. 

फाइल फोटो

Alwar Road Accident: राजस्थान के जिला अलवर से रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया है. इस दुर्घटना में गुरुवार शाम को बाइक सवार पति-पत्नी को एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. 

यह भी पढ़े: 7 सूत्रीय मांगों को लेकर ग्रामीण डाक सेवकों का प्रदर्शन, पीएम मोदी व संचार मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

पूरी खबर
जानकारी के अनुसार अलवर जिले के कठूमर के पास खेड़ली रोड पर गुरुवार शाम को एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक चालक राजेश जाटव की मौत हो गई और बाइक पर सवार राजेश जाटव की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. 

एक्सीडेंट में हाथ और पैर  फ्रैक्चर 
घटना में मृतक की पहचामन कठूमर निवासी राजेश जाटव उम्र 34 साल और पत्नी संजू के रूप में की गई है. वहीं मृतक युवक की पत्नी संजू की हालत गंभीर होने के कारण उसकी इलाज की जा रही है. संजू की एक्सीडेंट में हाथ और पैर  फ्रैक्चर हो गए है. 

यह भी पढ़े: जयपुर में इस खास दोस्त के साथ घूमती नजर आई सारा तेंदुलकर, दीया कुमारी के महल की तस्‍वीरें की साझा

दोनों को कठूमर अस्पताल लेकर आया गया
मृतक के परिजनों ने बताया कि राजेश जाटव अपनी पत्नी संजू के साथ बाइक से खेड़ली जा रहा था. उसी बीच रास्ते में ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. घटना की जानकारी मिलने पर दोनों को कठूमर अस्पताल लेकर आए, जहा पर  राजेश जाटव को मृत घोषित कर दिया गया. इसी के साथ उनकी पत्नी की हाथों और पैरों में फ्रैक्चर होने के कारण उनका ईलाज जिला अस्पताल में जारी है. 

मृतक परिवार में अकेला कमाने वाला व्यक्ति था
आपको बता दें कि मृतक के तीन बच्चे हैं और मृतक राजेश जाटव अपने परिवार में अकेला कमाने वाला व्यक्ति था. अब उनके परिवार के जीवन यापन के लिए कोई सहारा नहीं बचा है. बच्चों की मां संजू गंभीर घायल है, जो कि जिला अस्पताल में भर्ती है. वहीं संजू को उसके पति की मौत की अब तक कोई खबर नहीं है. उसे परिजनों ने बताया कि राजेश का दूसरे वार्ड में इलाज जारी है. राजेश जाटव को भी गंभीर चोट लगना बताया गया है. वहीं शुक्रवार को राजेश का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

यह भी पढ़े: माउंट आबू के पारे में उछाल, पर सर्दी का वही पुराना हाल

Trending news