अलवर: लूट के इरादे से अज्ञात बदमाशों ने किया हमला, इलाज के दौरान पीड़िता की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1449952

अलवर: लूट के इरादे से अज्ञात बदमाशों ने किया हमला, इलाज के दौरान पीड़िता की मौत

Alwar News: अलवर उद्योग नगर थाना अंतर्गत गैलक्सी होटल के पास सिनर्जी कंपनी के एचओडी के साथ मोबाइल लूट की घटना होने के बाद उनके साथ हॉकी से मारपीट का मामला सामने आया है.

इलाज के दौरान पीड़िता की मौत

Alwar: राजस्थान के अलवर उद्योग नगर थाना अंतर्गत गैलक्सी होटल के पास सिनर्जी कंपनी के एचओडी के साथ मोबाइल लूट की घटना होने के बाद उनके साथ हॉकी से मारपीट का मामला सामने आया, जिसमें कंपनी के एचओडी की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप कर जांच शुरू कर दी है.

साथ ही मृतक के बेटे पुलकित ने बताया की मेरे पापा राजेश शर्मा डेढ़ वर्ष से सिनर्जी स्टील कंपनी में एचओडी के पद पर कार्यरत थे. वह अपनी बाइक से अपने किराए के मकान सोना विहार हनुमान सर्किल की तरफ आ रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एम आई ए स्थित एक होटल के पास अज्ञात बदमाशों ने उन्हें रोककर उनके मोबाइल को लूटने का प्रयास किया, जिस पर राजेश शर्मा ने अपना मोबाइल उन्हें दे दिया और उन्हें छोड़ देने की मिन्नत करता रहा, लेकिन जैसे ही वह जाने लगा उन्होंने उसके सर पर दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हॉकी से हमला कर दिया. 

वहीं हाकी में नुकीले तार लगे हुए थे, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए फैक्ट्री कर्मचारी द्वारा निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे आज सुबह मृत घोषित कर दिया, जिसका उद्योग नगर थाना पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया. मृतक के एक पुत्र और एक पुत्री है. 

उद्योग नगर थाना प्रभारी बनवारी लाल ने बताया कि थाने पर सूचना मिली की राजेश नाम के व्यक्ति के साथ होटल गैलेक्सी के पास मारपीट का मामला हुआ और उसके मारपीट पर चोट लगी, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई. मृतक राजेश का पोस्टमार्टम कराया गया. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मृतक के साथ मारपीट की घटना में जिस तरह चोट के निशान है और उससे प्रतीत होता है कि उसकी हत्या की गई है. फिलहाल मौत के कारणों की पूरी तरह जांच की जा रही है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

 

 

 

Trending news