Alwar news: अलवर में लॉरेंस गैंग के बदमाश की धमकी, लिखा बजेगी गोलियां, भेजी घर की तस्वीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1802701

Alwar news: अलवर में लॉरेंस गैंग के बदमाश की धमकी, लिखा बजेगी गोलियां, भेजी घर की तस्वीर

Alwar news: राजस्थान के अलवर जिले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाशों धमकी भरा व्हाट्सएप कॉल रुद्राक्ष मार्बल कंपनी के मैनेजर ओम प्रकाश उम्र 43 साल को शनिवार लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बदमाश बन कर धमकी भरा कॉल आया और 30 लाख रूपए की रंगदारी मांगी.

Alwar news: अलवर में लॉरेंस गैंग के बदमाश की धमकी, लिखा बजेगी गोलियां, भेजी घर की तस्वीर

Alwar news: राजस्थान के अलवर जिले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बदमाश बनकर अलवर के व्यापारी को धमकी भरा व्हाट्सएप कॉल शनिवार को 11.30 पर आया, तो व्यापारी समझा कोई मजाक कर रहा है और फोन काट दिया. पर जब व्हाट्सएप पर व्यापारी के मकान और एके-47 व गोलियों के फोटो भेजने से दहशत में आ गया व्यापारी. तुरंत ही उसने अलवर एसपी आनंद शर्मा को व्हाट्सएप के जरिए भेजे फोटो और पुलिस कंट्रोल रूम को दी सूचना. दरसल मिली जानकारी के अनुसार एनईबी थाना इलाके के जवाहर नगर में किराए के मकान में रहने वाले रुद्राक्ष मार्बल कंपनी के मैनेजर ओम प्रकाश उम्र 43 साल को शनिवार लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बदमाश बन कर धमकी भरा कॉल आया और 30 लाख रूपए की रंगदारी मांगी. 

शोरूम और हथियारों की फोटो 
मैनेजर ने मजाक समझ कर फोन काट दिया. तो उसके व्हाट्सएप पर बदमाश के द्वारा उसके मकान ,शोरूम और हथियारों की फोटो के साथ एक वीडियो भेजा गया और तस्वीर भेज कर कहा कि ये तू है, तेरा घर है ,तेरी दुकान है जो गोलियां दिखाई दे रही है वह तुझ पर और तेरे घर पर बरसेगी.रुद्राक्ष कंपनी का मैनेजर मूल रूप से डीग (भरतपुर) का रहने वाला है. 6 साल से रुद्राक्ष मार्बल के आउटलेट पर काम कर रहा है. वह अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ रहता है .वहीं कंपनी के मालिक राजकुमार है जो कि लखनऊ में रहते हैं. मामला एनईबी थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस के कहने पर नंबर ब्लॉक कर दिया. 

व्हाट्सएप कॉल के द्वारा धमकी
उसके बाद कोई कॉल या मैसेज नहीं आया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी आनंद शर्मा ने पुलिस टीम जांच में लगा दी. प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी हाल एनईबी थाना इंचार्ज अमित जैन ने बताया थाना इलाके के व्यापारी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाश बनकर व्हाट्सएप कॉल के द्वारा धमकी दी गई है. और 30 लाख रूपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया. थोड़ी देर बाद ही व्यापारी के खुद का फोटो उसके मकान का और हथियारों के फोटो भेजे गए. व्यापारी ने थाने में सूचना दी और थाने पर आते ही हमने तुरंत ही व्यापारी की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी और व्यापारी को उचित सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है. व्यापारी को आए व्हाट्सएप कॉल की जानकारी कर उसको ट्रेस किया गया है.

यह भी पढ़ें- PM Modi: बच्चों के साथ पीएम ने की मस्ती, मासूम बोले- मोदी जी, मैंने आपको टीवी पर देखा...

इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. अभी जल्दी बाजी में अधिक जानकारी देना उचित नहीं होगा . धमकी देने वाले बदमाश ने अपने आपको लॉरेंस गैंग का मेंबर बताया है. उसने व्यापारी को एक वीडियो मैसेज भेजा जिसमें व्यापारी का, उसके मकान का और हथियारो व गोलियों एवम लॉरेंस बिश्नोई गैंग की क्लिप भेजी है. क्योंकि मामला हरियाणा और मेवात से लगता हुआ है. इस पर घहनता से अनुसंधान किया जा रहा है. व्यापारी को जब धमकी मिली उसने हमसे तुरंत संपर्क किया और प्राथमिक पूछताछ करके हमने घंटे भर के अंदर एफ आई आर दर्ज कर ली. अभी तक कोई महत्वपूर्ण सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. क्योंकि व्हाट्सएप कॉल आये 24 घंटे हो चुके है.

Trending news